दिल्ली

delhi

महरौली सब्जी मंडी को दूसरी जगह शिफ्ट किए जाने पर लोगों को आपत्ति

By

Published : Jul 20, 2020, 10:25 PM IST

महरौली की सब्जी मंडी को महरौली बस टर्मिनल पर शिफ्ट किए जाने पर परेशान लोगों ने आपत्ति जताई है और मंडी को पुरानी जगह पर शिफ्ट करने की मांग की है.

people object to shifting mehrauli sabji mandi
महरौली सब्जी

नई दिल्लीः साउथ दिल्ली स्थित महरौली सब्जी मंडी को करोना वायरस की वजह से महरौली बस टर्मिनल पर शिफ्ट कर दिया गया. वहीं परेशान लोग इसको लेकर लोग विरोध जता रहे हैं. ईटीवी भारत की टीम ने कुछ लोगों से बातचीत की.

मंडी को शिफ्ट किए जाने पर लोगों ने जताई आपत्ति

स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्हें बस पकड़ने के लिए महरौली से कुतुब मीनार जाना पड़ता है. वहां से उन्हें बस मिलती है. महरौली से कुतुब मीनार तक जाने के लिए 10 रुपये लगते हैं. ये खर्चा हम लोग नहीं उठा सकते हैं.

'बस स्टैंड को ही बस टर्मिनल बनाया जाए'

लोगों ने कहा कि महरौली बस स्टैंड को ही बस टर्मिनल बनाया जाए. सब्जी मंडी जहां पर थी दोबारा से वहीं पर शिफ्ट कर दिया जाए. स्थानीय लोगों का मानना है कि मंडी को महरौली टर्मिनल ले जाने से कोई फायदा नहीं है, उल्टे बीमार लोगों को परेशानी हो रही है.

लोगों ने मांग की है कि सब्जी मंडी को पुरानी जगह पर शिफ्ट कर दिया जाए और महरौली बस टर्मिनल को ही टर्मिनल रहने दिया जाए. उन्होंने बताया कि अभी कुतुब मीनार से बस मिल रही है, जो महरौली टर्मिनल से तकरीबन 2 किलोमीटर दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details