दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Sangam Vihar: दहेज की खातिर लड़की की हत्या! सवालों के घेरे में पुलिस की कार्रवाई

साउथ दिल्ली के संगम विहार (Sangam Vihar) थाना क्षेत्र में दहेज (Dowry) के चलते एक लड़की की हत्या कर दी गई. लड़की के परिजनों का आरोप है कि पुलिस (Police) ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

By

Published : Jun 14, 2021, 11:10 PM IST

police not taking action in dowry murder case in south delhi sangam vihar
मृतक लड़की के परिजन

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के संगम विहार (Sangam Vihar) थाना क्षेत्र इलाके में दहेज के चलते एक लड़की की हत्या कर दी गई. लेकिन पुलिस इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही. वहीं मृतक लड़की के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस सुसाइड केस बता रही है, पुलिस इसमें कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है. 4 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस की तरफ से ससुराल वालों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. मृतक लड़की के मां और भाई संगम विहार थाने (Sangam Vihar Police Station) में शिकायत दर्ज कराने आए लेकिन पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया.




परिजनों का आरोप है कि हमारी बेटी को उसके ससुराल वालों ने फांसी लगाकर मार डाला. वह दहेज की मांग करते थे हमने दहेज भी ठीक-ठाक दिया था लेकिन इसके बावजूद भी अभी शादी को 6 महीने हुए थे कि उन्होंने हमारी बेटी को मार डाला. हमें जब पता चला जब मरी हुई लड़की को यह लोग बत्रा अस्पताल लेकर पहुंचे.

दहेज की खातिर लड़की की हत्या

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग महिला की रेप के बाद हत्या! निर्वस्त्र हालत में घर में मिला शव

जहां हमें बताया गया कि आपकी लड़की की हालत गंभीर है अस्पताल आ जाएं. अस्पताल पहुंचे तो वहां हमारी बेटी मरी हुई थी. इसको लेकर हमने सो नंबर पर भी कॉल की थी. जब पुलिस टीम भी वहां पहुंची. लेकिन उसके बाद से अभी तक संगम विहार पुलिस (Sangam Vihar Police) ने कोई कार्रवाई नहीं की है और हमें थाने से धक्के देकर बाहर निकाल दिया जाता है.

ये भी पढे़ं-Greater Noida: असलहा के साथ फोटो खींचकर वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-Ghaziabad: प्यार-शादी और फिर संपत्ति...मां-बाप को मार घड़ियाली आंसू बहाता रहा बेटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details