दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हौज खास: हनुमान मंदिर का दानपात्र हुआ चोरी, मंदिर पुजारी पर शक

दिल्ली के हौज खास के एम ब्लॉक स्थित हनुमान मंदिर में बीती मंगलवार रात को अज्ञात चोरों ने दानपात्र पर हाथ साफ कर दिया. इस वारदात को लेकर हौज खास थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 9, 2020, 7:27 AM IST

donation box from hanuman mandir of hauz khas robbed by unknown crooks
हनुमान मंदिर के दानपात्र पर चोरों ने किया हाथ साफ

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के हौज खास थाना अंतर्गत एम ब्लॉक में स्थित हनुमान मंदिर में देर रात अज्ञात चोरों ने दानपात्र को पार कर दिया. हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी का कहना है कि दानपात्र में तकरीबन 15 लाख रुपये थे.

हनुमान मंदिर के दानपात्र पर चोरों ने किया हाथ साफ

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि आज सुबह जब मंदिर में आए तो उन्हें पता चला कि अज्ञात चोरों ने हनुमान मंदिर में रखे दानपात्र को पार कर दिया. साथ ही उन्होंने मंदिर में पुजारी पर चोरी करने का शक जताया हैं. बताया जा रहा है कि दानपात्र का वजन तकरीबन एक क्विंटल था और उसे अकेले एक व्यक्ति नहीं ले जा सकता था. इस पूरे मामले में हौज खास थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस लगातार दावा कर रही है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि आज सुबह पीसीआर कॉल के जरिए हौज खास थाने को सूचना मिली थी. पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी फुटेज भी हौज खास थाने की पुलिस खंगाल रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details