दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली एम्स के बाहर डॉक्टरों ने बाबा रामदेव के खिलाफ किया प्रदर्शन

बाबा रामदेव द्वारा दिया गया बयान अब तूल पकड़ने लगा है. अंग्रेजी दवाइयां और उसके इलाज को लेकर बाबा रामदेव के बयान के विरोध में डॉक्टरों ने दिल्ली एम्स के गेट के बाहर प्रदर्शन किया.

By

Published : May 25, 2021, 8:25 PM IST

doctors protest against baba ramdev outside delhi aiims
डॉक्टरों का बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन

नई दिल्लीः बाबा रामदेव के द्वारा दिए गए बयान के विरोध में डॉक्टरों ने दिल्ली एम्स के गेट के बाहर प्रदर्शन किया. डॉक्टर ने कहा कि रामदेव ने 12 सौ शहीद डॉक्टरों की मौत का मजाक उड़ाया है. बता दें कि बाबा रामदेव ने एलोपैथिक दवाइयों और उसके इलाज पद्धति पर विवादित बयान दिए थे, जिसके बाद देशभर के डॉक्टर और हेल्थ वर्कर नाराज हैं.

डॉक्टरों ने बाबा रामदेव के खिलाफ किया प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि जिस डॉक्टर या मेडिकल स्टाफ की मौत हुई है, वह शहीदों के गिनती में आते हैं और बाबा रामदेव ने उनके खिलाफ इस तरह का बयान देकर शहीदों का अपमान किया है. डॉक्टरों ने आरोप लगाया कि बाबा रामदेव अपने दवाइयों को बेचने के लिए इस तरह की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः-अब बाबा के इस बयान से IMA खफा, केंद्र सरकार से की गिरफ्तारी की मांग

डॉक्डरों ने कहा कि बाबा रामदेव के इन बयानों से ना सिर्फ मेडिकल स्टाफ का मोरल डाउन होता है, बल्कि दुनिया में भारत की छवि खराब हो रही है. प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि बाबा रामदेव माफी मांगे, वरना यह प्रदर्शन लगातार बढ़ता जाएगा. डॉक्टरों ने यह मांग की है कि बाबा रामदेव सामने आकर देश के सभी डॉक्टरों से माफी मांगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details