दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 17, 2020, 2:55 PM IST

Updated : Nov 17, 2020, 3:06 PM IST

ETV Bharat / state

छतरपुर: सैदुलाजाब में बने पार्क में गंदगी की भरमार, लोगों ने जताई नाराजगी

दक्षिणी दिल्ली के सैदुलाजाब वार्ड से पार्षद संजय ठाकुर अपने घर के पास बने पार्क की सफाई तक नहीं करा पा रहे हैं. जिसके कारण पार्क की बदहाल हालत होती जा रही है. लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत करने के बावजूद भी इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

Dirt in the park built near the councilor's house in Saidulajab
पार्षद के घर के पास बने पार्क में गंदगी

नई दिल्ली:सैदुलाजाब वार्ड में पार्षद संजय ठाकुर के घर के पास बने पार्क में ही गंदगी की भरमार है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब पार्षद जी अपने घर के पास सफाई नहीं करा सकते तो वार्ड किसके भरोसे रहेगा. राजधानी में भले ही प्रधानमंत्री के गंदगी भारत छोड़ो अभियान के तहत नगर निगम गंदगी दिल्ली छोड़ो अभियान चला रहा है . जिसमें साफ-सफाई पर विशेष तौर पर ध्यान देने की बात की जा रही है. लेकिन धरातल पर अभी दावों की पोल खुलती नजर आ रही है. बात करें तो दक्षिणी दिल्ली के सैदुलाजाब वार्ड से पार्षद संजय ठाकुर अपने घर के पास बने पार्क की सफाई तक नहीं करा पा रहे हैं. जिसके कारण पार्क की हालत बदहाल होती जा रही है.

पार्षद के घर के पास बने पार्क में गंदगी

लोगों के लिए बढ़ी परेशानी

स्थानीय लोगों का कहना है फ्रीडम फाइटर गली नम्बर-3 में बने पार्क की हालत दिन प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है. यहां गंदगी से लोगों का जीना दूभर होता जा रहा है. उनका कहना है कि इस पार्क में खेलने के लिए भी वह हजार रुपये देकर किसी से थोड़ी सफाई कराते हैं जिससे वह यहां बैडमिंटन खेल सके.



पार्षद बेखबर, समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा

लोगों का कहना है इस पार्क के साथ ही पार्षद संजय ठाकुर का घर है. कई बार उन्हें इसकी शिकायत करने के बावजूद भी इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. लोगों का कहना है कि जब पार्षद अपने घर के बने पार्क की सफाई नहीं करा पा रहे हैं तो वार्ड किसके भरोसे रहेगा.

Last Updated : Nov 17, 2020, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details