दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इस्कॉन मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का हुजूम

दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में काफी संख्या में भक्त भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने के लिए उमड़ रहे हैं. यहां की सजावट श्रद्धालुओं को अपनी ओर काफी आकर्षित कर रही है.

By

Published : Aug 24, 2019, 8:42 PM IST

इस्कॉन मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का हुजूम, etv bharat

नई दिल्ली:श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर जहां पूरे देश में भक्तों में श्रद्धा देखी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में भी कृष्ण की लीला में नाचते- गाते श्रद्धालु देखे जा सकते हैं.
मंदिर में काफी संख्या में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने के लिए भक्त उमड़ रहे हैं. इस बाबत इस्कॉन मंदिर की तरफ से कई इंतजाम किए गए हैं. साथ ही यहां की सजावट श्रद्धालुओं को अपनी ओर काफी आकर्षित कर रही है.


विदेशी फूलों से की गई मंदिर में सजावट
आपको बता दें कि इस्कॉन मंदिर में हर साल श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर ऐसे इंतजाम किए जाते हैं जिससे कि श्रद्धालु खुद आकर्षित हों. इस बार मंदिर परिसर को सजाने के लिए विदेशी फूलों को मंगाया गया है. जो कि लोगों को खूब आकर्षित कर रहे हैं.
वहीं दूसरी और भगवान श्री कृष्ण और राधा के दर्शन कर श्रद्धालु काफी मोहित होते हुए दिखाई दे रहे हैं. मंदिर में भगवान श्री कृष्ण के गानों के साथ लोग नाचते हुए भी देखे जा सकते हैं.

12 बजे होगी मंदिर में विशाल आरती
फिलहाल मंदिर परिसर में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं का हुजूम लगा हुआ है. मंदिर में आने के लिए लंबी कतारें यहां देखने को मिल रही है. वही रात 12 बजे भगवान श्री कृष्ण के जन्म पर यहां पर विशाल आरती भी की जाएगी जिसमें हजारों श्रद्धालुओं के जुटने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details