दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ऑफिस ब्वॉय ने मेट्रो परिसर में अकेली महिला को देख किए थे गंदे इशारे, अरेस्ट

बीते 14 जून को एक महिला यात्री हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन से बाहर निकल रही थी. तब एसकेलेटर पर जाने के समय वहां मौजूद एक शख्स ने महिला को अश्लील इशारे किए. महिला ने इसकी शिकायत गुरुग्राम मेट्रो पुलिस को दी थी.

By

Published : Jun 20, 2019, 8:25 AM IST

अकेली महिला को देखकर किए अश्लील इशारे, मनचला गिरफ्तार

नई दिल्ली:गुरुग्राम के हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो परिसर में अकेली महिला को देखकर एक शख्स ने अश्लील इशारे किए. इस शर्मनाक घटना को लेकर पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद इस बदमाश की तलाश शुरू की गई.

इस घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा था, जिसे बुधवार को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस को दे दी गई है. डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के अनुसार बीते 17 जून को हरियाणा के गुरुग्राम मेट्रो स्टेशन थाने में छेड़छाड़ एवं अश्लील टिप्पणी का एक मामला दर्ज किया गया था.

अकेली महिला को देखकर किए अश्लील इशारे, मनचला गिरफ्तार

ये है मामला
दरअसल बीते 14 जून को एक महिला यात्री हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन से बाहर निकल रही थी. उसी समय जब वह एसकेलेटर पर जाने लगी तो वहां मौजूद एक शख्स ने महिला को अश्लील इशारे किए. इसे लेकर महिला की शिकायत पर गुरुग्राम मेट्रो पुलिस ने मामला दर्ज किया था. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.

दिल्ली में गिरफ्तार हुआ मनचला
बुधवार को स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली इस घटना में शामिल युवक का नाम दिनेश कुमार है और वह गुरुग्राम के सुशांत ब्लॉक का रहने वाला है.

इस जानकारी पर स्पेशल सेल की टीम ने उसे पकड़ लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी गुरुग्राम मेट्रो पुलिस को दे दी गई है. आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में ऑफिस ब्वॉय की नौकरी करता है. उसे गुरुग्राम मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details