दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्नैचिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा, दो मोबाइल फोन बरामद

साउथ दिल्ली के सीआर पार्क थाने की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति से मोबाइल लूट के मामले में एक आरोपी को अरेस्ट किया है. आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

By

Published : Mar 31, 2021, 7:16 PM IST

Breaking News

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के सीआर पार्क थाने की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति से मोबाइल लूट के मामले में एक आरोपी को अरेस्ट किया है. आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान विचित्र के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम का गठन

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि क्षेत्र में स्नैचिंग लूट के बढ़ते मामलों को देखते हुए एसीपी मनु हिमांशु सीआर पार्क थाने के एसएचओ वेद प्रकाश के नेतृत्व में इलाके में गस्त के लिए एक टीम का गठन किया था. जिसमें हेड कांस्टेबल मुकेश और कॉन्स्टेबल वीरेंद्र को शामिल किया गया था. दोनों गेट पर ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान एक व्यक्ति ने बताया कि वह सीआर पार्क एनडी सावित्री सिनेमा के पास रास्ते पर जा रहा था. तभी एक व्यक्ति आया और उसने उसमें डकीला मारकर उसका मोबाइल फोन लूट कर भाग गया. उसने उसका पीछा किया लेकिन इसी बीच ड्यूटी पर मौजूद दोनों पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया.

ये भी पढ़े: गाजियाबाद में महिला से पर्स झपटमारी, जांच में जुटी पुलिस

आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान बरामद

पूछताछ पर आरोपी की पहचान विचित्र के रूप में हुई. तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से चोरी के माल बरामद किए गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details