दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना के साथ अपराध रोकने पर दिल्ली पुलिस सख्त, कर रही लोगों को जागरूक

दिल्ली में पुलिस आपराधिक वारदातों के साथ-साथ कोरोना के प्रति लगातार लोगों को जागरूक कर रही है. ऐसा ही कुछ आईएनए मार्केट में दिखा, जहां पुलिस ने लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया और वहां मौजूद गार्डों को भी जागरूक किया.

By

Published : Oct 16, 2020, 9:17 PM IST

delhi police awaring people for corona and for crime at ina market in delhi
कोरोना के साथ अपराध रोकने पर दिल्ली पुलिस सख्त

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए दिल्ली पुलिस पूरी तरीके से अलर्ट पर है. साथ ही इस कोरोना काल में जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, पुलिस उन्हें भी लगातार जागरुक करने का काम कर रही है.

कोरोना के साथ अपराध रोकने पर दिल्ली पुलिस सख्त

आईएनए मार्केट में चलाया अभियान

साउथ दिल्ली की कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस आईएनए मार्केट में एक अभियान चलाया. इस अभियान के तहत कोटला मुबारकपुर थाने के एसएचओ विनय त्यागी, एटीओ सुनील कुमार, ब्रैवो कुलदीप सिंह, एएसआई राजेश कुमार और कांस्टेबल सत्येंद्र ने लोगों को जागरूक किया और यह भी बताया कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए मास्क पहनना बहुत ही जरूरी है.

साथ ही साथ आपको बता दें कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस ने आईएनए मार्केट में काम कर रहे गार्डों, ऑटो चालकों को भी जागरूक किया. उम्मीद है कि जब दिल्ली पुलिस कर्मचारी सिक्योरिटी गार्ड, ऑटो चालकों को जागरूक करेंगे, तो इससे क्राइम पर अंकुश लगाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details