दिल्ली

delhi

रोको टोको अभियान के तहत पुलिस ने पकड़े तीन आरोपी, चोरी का मोबाइल-स्कूटी बरामद

By

Published : Jan 9, 2021, 2:11 PM IST

दिल्ली के लोधी कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने रोको-टोको अभियान के तहत संदिग्ध व्यक्ति की जांच करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपी के कब्जे से एक बटनदार चाकू के साथ तीन मोबाइल फोन एक स्कूटी भी बरामद की. गिरफ्तार आरोपी की पहचान आबिद, सोनी और अरुण कुमार के रुप में गई है. आरोपी दिल्ली के अलग अलग क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Delhi Police arrested three accused with knife, mobile, scooty
तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:अपराधियों पर नकेल कसने के लिए और दिल्ली पुलिस के ROKO TOKO अभियान चलाया है . इसके तहत आज हेड कॉन्स्टेबल संदीप की अगुवाई में कॉन्स्टेबल संजु और अमित की टीम बीपी मार्ग पर जेएनएस गेट नंबर 1 के पास पिकेट पर मौजूद थी.

चेकिंग के दौरान स्कूटी पर सवार तीन लोग संदिग्ध लगे जिसके बाद उन्होंने स्कूटी को रोकने का इशारा किया. संदिग्धों ने विरोध किया और भागने की कोशिश की, लेकिन पिलिस ने तीनों व्यक्तियों को दबोच लिया. चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार अरुण के पास एक बटन संचालित चाकू मिला. सूचना तुरंत पुलिस स्टेशन को दी गई.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली: तिहाड़ जेल में विचाराधीन कैदी ने लगाई फांसी, मौत

तीसरे व्यक्ति आबिद नवाब की जेब से चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद हुए. जिनका उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अज्ञात व्यक्तियों से चोरी की थी. उन्होंने स्कूटी की चोरी के बारे में भी खुलासा किया कि वे कालकाजी के इलाके से आ रहे थे. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details