दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 15, 2020, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

पिस्टल के साथ दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसका पुराना आपराधिक इतिहास है. आरोपी पर पहले से ही 33 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल और एक देसी पिस्टल जब्त किया गया है.

Delhi Police
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना की टीम ने गश्त के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम अमन उर्फ मोनू बताया जा रहा है. डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 14 जुलाई को कॉन्स्टेबल इंद्रपाल और कॉन्स्टेबल धर्मवीर नेब सराय इलाके में गश्त कर रहे थे. उन्हें L ब्लॉक संगम विहार के पास एक अपराधी को हथियार ले जाने के बारे में सूचना मिली थी.

देसी पिस्टल बरामद

जिसके बाद टीम ने एक शख्स को संदिग्ध अवस्था में देखा तो उसे रोकने की कोशिश की. आरोपी रूकने की बजाय भागने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. जब आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी पिस्टल बरामद की गई.

साथ ही जब उससे मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो वह इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दे पाया. आरोपी अमन संगम विहार का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल और एक चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है. साथ ही पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी के ऊपर पहले से ही 33 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details