दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 7, 2020, 4:22 AM IST

ETV Bharat / state

नेब सराय एसएचओ और तीन हेड कांस्टेबलों पर कार्रवाई, भेजे गए तीसरी बटालियन

अवैध उगाही को लेकर बिल्डर की शिकायत के आधार पर साउथ दिल्ली के नेब सराय थाने के एसएचओ सहित तीन हेड कांस्टेबलों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सभी को तीसरी बटालियन भेजा गया है.

Neb Sarai
नेब सराय

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के नेब सराय थाने के एसएचओ सहित तीन हेड कांस्टेबलों पर एक मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए तीसरी बटालियन भेज दिया गया है. करीब सात माह पूर्व मिली एक शिकायत के आधार पर पुलिस अधिकारी के आदेश पर सभी को तीसरी बटालियन भेजा गया है. इस कार्रवाई के साथ ही पुलिस अधिकारियों ने अन्य पुलिसकर्मियों को सख्त संदेश देने का प्रयास भी किया है.

नेब सराय एसएचओ और तीन हेड कांस्टेबलों पर कार्रवाई
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जारी किए गए आदेश में नेब सराय एसएचओ नरेश सिंह सोलंकी, हेड कांस्टेबल नरेन्द्र मलिक, हेड कांस्टेबल किशन लाल और हेड कांस्टेबल योगेश तोमर को तीसरी बटालियन भेजा गया है. सूत्रों की मानें तो यह कार्रवाई करीब सात माह पूर्व मिली एक शिकायत पर की गई है. जिसमें इलाके में स्थित एक इमारत का निर्माण कार्य करा रहे बिल्डर ने एसएचओ समेत अन्य तीनों पुलिसकर्मियों पर उसका निर्माण कार्य रुकवाने और रुपये की उगाही करने के लिए परेशान करने का गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी. हालांकि इस बात की पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details