दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महरौली सब्जी मंडी में दिल्ली जल बोर्ड की लापरवाही से सड़क पर भरा पानी

साउथ दिल्ली के महरौली सब्जी मंडी में दिल्ली जल बोर्ड की पाइप लाइन फटने से सड़क पर पानी भर गया है. लेकिन बोर्ड के अधिकारियों की आंख पर पट्टी बंधी हुई है. लोगों को कहना है कि हमने कई बार दिल्ली जल बोर्ड में शिकायत की मगर वहां कोई सुनवाई नहीं की जाती है.

By

Published : Nov 17, 2020, 1:54 PM IST

Delhi Jal Board pipeline burst water on road in Mehrauli vegetable market
पाइप लाइन फटने से बर्बाद

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के महरौली सब्जी मंडी में दिल्ली जल बोर्ड की पाइप लाइन फटने से सड़क पर पानी भर गया है. लोगों को सड़क पर चलने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इससे लोग मंडी में सब्जी लेने से कतरा रहे हैं. लोगों का कहना है कि हम यहां से कैसे निकलें, रोड पर इतना पानी भर गया है साथ ही कीचड़ भी बहुत है. सब्जी मंडी में दुकानदारों का कहना है कि यहां पिछले कई दिनों से हजारों लीटर पानी बह चुका है. सड़क पर पानी बहने से रास्ता भी खराब हो गया है.

पाइप लाइन फटने से सड़क पर पानी भरा

कई बार दिल्ली जल बोर्ड में शिकायत की गई

दिल्ली में जल बोर्ड की लापरवाही हर रोज देखने को मिल. अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली जल बोर्ड की लापरवाही से रिंग रोड की सड़क खराब हो चुकी थी. जिसे PWD विभाग के कर्मचारियों ने ठीक किया था. दिल्ली जल बोर्ड की लापरवाही से हजारों लीटर पानी सड़क पर बह रहा है. लेकिन दिल्ली बोर्ड के अधिकारियों की आंख पर पट्टी बंधी हुई है. लोगों को कहना है कि हमने कई बार दिल्ली जल बोर्ड में शिकायत की है मगर वहां कोई सुनवाई नहीं की जाती है.

लोगों को इंतजार कब ठीक होगी पाइप लाइन

अब देखना होगी कि महरौली सब्जी मंडी के पास लीक हो रही पाइप लाइन को दिल्ली जल बोर्ड कब तक ठीक कर पाएगा. या फिर हर रोज की तरह जनता के पीने के पानी को दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी इसी तरह सड़क पर बहाएंगे. लेकिन अभी तक दिल्ली जल बोर्ड ने इस मामले पर कोई संज्ञान नहीं लिया है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details