दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने 'मफलर मैन' को किया अरेस्ट, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

संगम विहार थाने में एक शख्स ने अपने साथ हुई लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और जांच में जुट गई. पुलिस टीम ने लोकल इंटेलिजेंस की मदद से एक बदमाश को पकड़ा है.

By

Published : Jan 27, 2020, 1:23 PM IST

Delhi Police arrest
मफलर मैन गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी के संगम विहार थाने की पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर लूटपाट के मामले का खुलासा करते हुए एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है. जो रात के अंधेरे में मुंह पर मफ़लर बांधकर आने जाने वालों लोगों से लूटपाट करता था. इसी के साथ पुलिस टीम ने उसके नाबालिग साथी को भी पकड़ा है. पुलिस टीम ने इनके पास से एक चाकू और 3 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.

मफलर मैन गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर जांच में जुटी पुलिस
डीसीपी अतुल ठाकुर के अनुसार संगम विहार थाने में एक शख्स ने अपने साथ हुई लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और एसएचओ संगम विहार की देखरेख में हेड कांस्टेबल पंकज, रवि, कांस्टेबल दिनेश, भीम और सुनील की पुलिस टीम गठित की गई.

पुलिस ने खंगाले 40 सीसीटीवी फुटेज
मामले के जांच में जुटी पुलिस ने वारदात वाले इलाके की लगभग 40 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें उन्हें दो युवकों पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस टीम ने लोकल इंटेलिजेंस की मदद से एक बदमाश को पकड़ा, जिसके पास से पुलिस टीम ने खून का धब्बा लगा हुआ एक चाकू बरामद किया. और उसकी निशानदेही पर उसके नाबालिग दोस्त को भी पकड़ लिया है. पुलिस टीम ने उसके पास से लूटे हुए 3 मोबाइल फोन भी बरामद किए है.


पकड़े गए बदमाश की पहचान आसिफ के रूप में हुई है, जो संगम विहार का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि इसके उपर पहले से एक दर्जन मामले दर्ज है. और यह संगम विहार थाने का बी.सी भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details