दिल्ली

delhi

मेगा ब्लड डोनेशन कैंप 2.0 की सफलता का एम्स में मनाया गया जश्न

By

Published : Feb 7, 2021, 7:31 AM IST

Updated : Feb 17, 2021, 10:24 AM IST

एम्स मेगा ब्लड डोनेशन कैम्प 2.0 की शानदार सफलता को एम्स परिवार ने सेलिब्रेट किया. ब्लड डोनेट करने वाले सभी डोनर्स और सेलिब्रटीज के प्रति आभार प्रकट किया.

Celebrating the success of Mega Blood Donation Camp
मेगा ब्लड डोनेशन कैम्प की सफलता का जश्न

नई दिल्ली:3 फरवरी को एम्स में हुए मेगा ब्लड डोनेशन कैंप की शानदार सफलता को लेकर एम्स परिसर में डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने सफलता का जश्न मनाया. जहां इस बार मेगा ब्लड डोनेशन कैंप 2.0 में उम्मीद से ज्यादा लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. 1200 पूर्व निर्धारित टारगेट को पार कर 2212 लोगों ने ब्लड डोनेट किए. मेगा ब्लड डोनेशन कैंप के कोऑर्डिनेशन टीम के लीडर कनिष्क यादव को सफलता का श्रेय दिया गया, लेकिन उन्होंने विनम्रता से टीम वर्क की सफलता बताया.

मेगा ब्लड डोनेशन कैम्प की सफलता का जश्न

सफलता के लिए सेलिब्रिटीके योगदान को सराहा

कार्डियो-रेडियो डिपार्टमेंट के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अमरिंदर सिंह मल्ही ने मेगा ब्लड डोनेशन कैंप की सफलता के लिए उन सेलिब्रिटीज को भी श्रेय दिया, जिन्होंने इसके लिए मुफ्त में प्रचार किया. प्रमोशन के लिए लोगों से अपील की. कम से कम 25 सेलिब्रिटीज ने इस मेगा ब्लड डोनेशन कैंप 2.0 को न सिर्फ अपना समर्थन दिया, बल्कि इस नेक काम में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए उनसे अपील भी की.

ये भी पढ़ें-आईआईटी: पहली क्लासिक रिट्रोफिटेड इलेक्ट्रिक कार पर स्पेशल कवर व पोस्ट मार्क जारी



पूरे एम्स परिवार ने मनाया सफलता का जश्न

चाहे कोई क्रिकेटर हो, सिंगर हो एक्टर हो या स्पोर्ट्स मैन हो सभी ने इस नेक काम के लिए अपना योगदान दिया. सबके सामूहिक प्रयास से ही यह मेगा ब्लड डोनेशन कैंप सफल हुआ. इसी सफलता का जश्न आज परिसर में मनाया गया, जिसमें कोआर्डिनेशन टीम के सभी सदस्य और ब्लड बैंक के सदस्य के अलावा पूरा एम्स परिवार शामिल था.

Last Updated : Feb 17, 2021, 10:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details