दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

डीसीपी ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिये आदेश

दिल्ली में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है. इसी को लेकर द्वारका इलाके के डीसीपी ने इलाके में पुलिसकर्मियों के साथ घूमकर हालातों का जायजा लिया.

By

Published : May 6, 2021, 12:33 PM IST

DCP Dwarka visited the area and took stock of the situation
पेट्रोलिंग

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लगे लॉकडाउन के दौरान डीसीपी द्वारका ने इलाके में घूम कर हालातों का मुआयना किया. साथ ही उल्लंघन करने वालों के साथ सख्ती से पेश आने के निर्देश भी दिए हैं.

द्वारका सेक्टर 16 में कप्तान की फुट पेट्रोलिंग
द्वारका सेक्टर 16 इलाके में डीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा पुलिस बल के साथ खुद पेट्रोलिंग पर निकले और इलाके में घूम कर लॉकडाउन के हालातों का जायजा लिया. इस दौरान जो भी कुछ उल्लंघन होता हुआ दिखाई दिया. उससे निपटने के लिए पुलिस टीम को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

उल्लंघन करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई

घर से बाहर निकलने वालों की अच्छी तरह से जांच के निर्देश देते हुए सुनिश्चित करने को कहा की आवश्यक हो तभी घरों से बाहर निकलें. सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन और मास्क अनिवार्य है. उल्लंघन करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें:-द्वारका: कोरोना संक्रमित मृतक की दिल्ली पुलिस ने की अंत्येष्टि

दिल्ली में जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस जहां एक तरफ लगातार लोगों की मदद कर रही है. वहीं दूसरी तरफ इलाके में घूम कर जगह जाए बैरिकेड लगाकर चेकिंग भी कर रही है. जिससे कि लोगों में डर बना रहे और वहीं लोग बाहर निकले, जो एसेंशियल सर्विसेज से जुड़े हो या फिर जिन्हें कर्फ्यू पास मिला हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details