दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हौज खास: चोरों ने करोड़ों की ज्वेलरी पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

देश में अनलॉक-1 लागू होते ही लूट और चोरी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के हौज खास थाने इलाके में एक ज्वेलरी शोरूम में चोरों ने करीब डेढ़ करोड़ रुपये के आभूषणों पर हाथ साफ किया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 8, 2020, 4:27 PM IST

crooks stole jewelery of crore rupees at hauz khas jewelery showroom
चोरों ने करोड़ों की ज्वेलरी पर किया हाथ साफ

नई दिल्ली: अनलॉक वन में ढील मिलते ही देश में आपराधिक वारदातें भी अनलॉक हो गई हैं. दिल्ली में आए दिन लूट, झपटमारी और चोरी की वारदातों की खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला दिल्ली के हौज खास थाना इलाके का है. यहां पर दो दिन पहले बदमाशों ने करीब डेढ़ करोड़ रुपये के आभूषणों पर हाथ साफ किया था. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है

चोरों ने करोड़ों की ज्वेलरी पर किया हाथ साफ

ऐसे हुई वारदात

साउथ दिल्ली के हौज खास थाने इलाके के प्रोजेक्टिव ज्वेलरी शोरूम में डेढ़ करोड़ रुपये की चोरी हुई. दरअसल, पहले तो गेट की पीछे के रास्ते चोर अंदर आए. और फिर शटर तोड़कर टॉप फ्लोर के ज्वेलरी शोरूम पर पहुंचे. वहीं चोरों ने लगभग डेढ़ करोड़ रुपये से ऊपर की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया. पुलिस टीम पूरी वारदात की जांच में जुट गई है. डीसीपी अतुल ठाकुर के अनुसार, दिल्ली पुलिस की 3 टीम बनाई गई है जो शोरूम के कुछ स्टाफ से पूछताछ कर मामले की जड़ तक पहुंच रही है.


फिलहाल, दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पुलिस लगातार दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली पुलिस के हाथ कब आरोपी लगते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details