दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 14, 2021, 4:48 PM IST

ETV Bharat / state

कटवारिया सराय में जिम का उद्घाटन, प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर पर्सनल ट्रेनिंग देंगे

दक्षिण दिल्ली के कटवारिया सराय में मकर संक्रांति के दिन द हेल्थ वर्ल्ड नामक जिम का उद्घाटन किया गया. इसका उद्घाटन वसंत कुंज के निगम पार्षद मनोज महलावत ने किया.

Councilor Manoj Mahalawat inaugurates gym at Katwaria Sarai,Delhi
कटवारिया सराय में जिम का उद्घाटन

नई दिल्ली:कोरोना काल में युवाओं की फिटनेस और हेल्थ का ध्यान रखने के लिए स्थानीय युवाओं ने द हेल्थ वर्ल्ड की शुरुआत की है. फिटनेस और प्रोफेशनल ट्रेनिंग को ध्यान में रखते हुए इस जिम में पर्सनल ट्रेनिंग को फ्री रखा गया है. जिन युवाओं ने इसकी शुरुआत की है वह खुद प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर और मिस्टर इंडिया तथा एशिया रह चुके हैं. ऐसे में लोगों को प्रोफेशनल ट्रेनिंग और साथ ही साथ हेल्थ से संबंधित सभी अहम जानकारी भी इस जिम में मिलेगी.

कटवारिया सराय में जिम का उद्घाटन

अंतरराष्ट्रीय स्तर के जिम्नास्ट ट्रेनिंग देंगे

तो आपने देखा कि किस प्रकार से फिटनेस को लेकर लोगों में जागरूकता तथा उन्हें फिट रखने की कवायद शुरू करने के लिए द हेल्थ वर्ल्ड जिम की स्थापना की गई है. इस जिम की खासियत यह रहेगी कि यहां पर लोग बिना कोई अधिक शुल्क दिए पर्सनल ट्रेनिंग पा सकेंगे. साथ ही साथ जो लोग ट्रेनिंग देंगे वह खुद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त जिम्नास्ट रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें:-टिकरी बॉर्डर: 50 दिन से बन रहा लंगर, जब तक कृषि कानून वापस नहीं होगा डटे रहेंगे किसान

प्रधानमंत्री के फिट इंडिया के नारे को बुलंद करने के लिए वसंत कुंज के निगम पार्षद ने कटवारिया सराय में जिम का उद्घाटन किया है. मकसद है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को तंदरुस्त रखा जाए. आजकल युवाओं में नशे की लत ज्यादा बढ़ रही है तो उनके लिए सन्देश है कि वे नशे की लत न पकड़ें बल्कि हेल्थ के प्रति सजग रहें.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details