दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस के 'सिपाहियों' ने वसंत विहार के चिन्मया स्कूल को किया सैनिटाइज

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि सभी कार्यकर्त्ता अपने-अपने क्षेत्र मे सैनिटाइज करेंगे और जरुरतमंदो की मदद करेंगे. उसके बाद से ही ये कार्यकर्ता सेवा भाव मे जुट गए हैं.

By

Published : Jul 18, 2020, 3:55 PM IST

Delhi congress
दिल्ली कांग्रेस

नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस ने कोरोना के खिलाफ राजधानी में अभियान चलाया हुआ है, जिसको 'आओ मदद का हाथ बढ़ाए, कोरोना की धुलाई करेंगे कांग्रेस के सिपाही महा अभियान' नाम दिया गया है. जिसके तहत आज सैनिटाइजेशन का काम सभी स्कूलो में शुरू किया गया है. सभी स्कूलों में स्टाफ का आना शुरू हो गया है, उसी के मद्देनजर आज इसकी शुरुआत वसंत विहार के चिन्मया स्कूल को सैनिटाइज कर की गई.

कांग्रेस के सिपाहियों ने स्कूल के हर फ्लोर, हर क्लास, ऑफिस और बाथरूम तक को अच्छी तरह सैनिटाइज किया. वैसे तो अभी सभी स्कूल बन्द हैं लेकिन कुछ स्कूलों मे स्टाफ का आना शुरू हो गया है. दिल्ली में मार्केट, ऑफिस, शॉपिंग मॉल इत्यादि खुलने लगे हैं.

इसी के मद्देनजर कांग्रेस के सिपाहियों ने अब स्कूलों को सैनिटाइज करने का फैसला लिया है. बता दें कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनील कुमार ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि अपने-अपने इलाके में सैनिटाइजेशन अभियान चलाना है. जिसके तहत चिन्मया स्कूल को सैनिटाइज किया गया.

अब स्कूल की बारी

बता दें कि आर के पुरम विधानसभा के कांग्रेस के सिपाही लगातार 127 दिनों से अपने इलाके के हर गली हर घर दुकान एवं बाजारों को सैनिटाइज कर रहे थे. अब स्कूलों की बारी है. जैसे-जैसे मार्केट ऑफिस शॉपिंग मॉल खुल गए वैसे-वैसे आगे आशंका है कि स्कूलों को भी खोला जाएगा. इसलिए एहतियातन कांग्रेस के सिपाही पहले से ही तैयारी मे लग गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details