दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मालवीय नगर विधानसभा: सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है दिल्ली का भला- नीतू वर्मा

मालवीय नगर से कांग्रेस उम्मीदवार नीतू वर्मा के नामांकन कार्यक्रम में दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री किरण वालिया के साथ अपने निवास स्थान पर मालवीय नगर से एसडीएम ऑफिस साकेत पहुंची. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक नजर आए.

By

Published : Jan 21, 2020, 7:35 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 8:13 PM IST

Congress candidate Neetu Verma filled his nomination from Malviya Nagar
कांग्रेस उम्मीदवार नीतू वर्मा ने भरा नामांकन

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनावी बिगुल बज चुका है और नामांकन का आज आखिरी दिन है. तमाम राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों के द्वारा लगातार नामांकन भरा गया. इसी बीच दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर से कांग्रेस उम्मीदवार नीतू वर्मा के नामांकन में दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री किरण वालिया भी शामिल हुईं.

कांग्रेस उम्मीदवार नीतू वर्मा ने भरा नामांकन

कांग्रेस प्रत्याशी नीतू वर्मा ने बताया कि दिल्ली की जनता वर्तमान में आम आदमी पार्टी की सरकार से परेशान है. उन्होंने कहा केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में कोई विकास कार्य नहीं किया. सिर्फ दिल्ली की जनता को गुमराह करने का काम किया है.

'कांगेस ही कर सकती है दिल्ली का भला'
उम्मीदवार नीतू वर्मा ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा 'आप' ने जनता को गुमराह करने के अलावा कोई काम नहीं किया है. प्रत्याशी के समर्थन में दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री किरण वालिया ने कहा कि नीतू वर्मा बहुत ही अच्छी कार्यकर्ता है हम सब मिलकर उन्हें जिताने का काम करेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा कि शीला जी ने बतौर मुख्यमंत्री रहते जो विकास कार्य किए उनको याद कर जनता ने आज फिर से कांग्रेस से उम्मीद लगाई है. दिल्ली का भला सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है. साथ ही प्रत्याशी नीतू वर्मा अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखी. उन्होंने कहा हम अपनी मालवीय नगर विधानसभा से निश्चित तौर से जीत रहे हैं

Last Updated : Jan 21, 2020, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details