दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

छतरपुर: प्रशासन की लापरवाही के चलते महीने भर में ही सड़क की हालात खस्ता

दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर इलाके में प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. छतरपुर से महिपालपुर की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क महीने भर पहले ही बनी थी लेकिन अब इस सड़क की हालत जर्जर हो चुकी है.

By

Published : Aug 23, 2020, 12:07 PM IST

main road in dilapidated condition
सड़क की हालात खस्ता

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के छतरपुर क्षेत्र में प्रशासन की बड़ी लापरवाही के चलते छतरपुर से महिपालपुर की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क की हालत पूरी तरह जर्जर स्थिति में बनी हुई है. जबकि ये सड़क महीना भर पहले ही बनी थी.

नई बनी सड़क की हालात खस्ता

छतरपुर से महिपालपुर की तरफ जाने ये सड़क खानापूर्ति कर बनाई गई. इस सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं. साथ ही ये सड़क दुर्घटनाओं को दावत देती नजर आ रही है.

महीने भर में सड़क हुई जर्जर

ईटीवी भारत की टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा कि इस सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे होनें के साथ कई किलोमीटर तक ऐसी जर्जर स्थिति में बनी हुई है. बता दें कि ईटीवी भारत ने पहले भी इस जर्जर सड़क की हालत को प्रमुखता से चलाया था.

इसके बाद प्रशासन हरकत में आया और इस सड़क को ठीक किया लेकिन इस काम को ठीक से ना करने के कारण महीने भर में सड़क जर्जर हो गई है. आखिर इस खानापूर्ति कर बनाई गई सड़क का जिम्मेदार कौन है जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है.



बता दें ये सड़क छतरपुर, वसंत कुंज, महिपालपुर और इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है. यहां से प्रतिदिन काफी भारी संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है. लेकिन अब इस सड़क की खस्ता हालत होने से लोग काफी परेशान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details