दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज

दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से लॉकडाउन लागू है. सभी 11 जिले में एकत्रित होने की अनुमति नहीं है. वहीं पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पर जनसभा करने का आरोप है, इसी को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : May 13, 2020, 9:33 AM IST

report filed filed against former mp pappu yadav in delhi during lockdown
पप्पू यादव

नई दिल्लीः पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पर दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के अमर कॉलोनी थाने में मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें दिल्ली में लॉकडाउन चल रहा है और यहां पर किसी भी प्रकार की भीड़ एकत्रित करने, प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है.

जनसभा करने के आरोप में पप्पू यादव घिरे

अमर कॉलोनी थाना अंतर्गत कैप्टन गौर मार्ग पर मजदूरों ने अपने प्रदेश जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था.

बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन में पूर्व सांसद पप्पू यादव भी सम्मिलित हुए थे. इसी को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें राजधानी दिल्ली से प्रवासी मजदूरों की पलायन की तस्वीरें लगातार आ रही हैं. वहीं प्रवासी मजदूरों के देखभाल के लिए दिल्ली सरकार के द्वारा भी कई कदम उठाए गए हैं और शेल्टर होम बनाए गए हैं.

मजदूर लगातार अपने प्रदेश जाने की मांग कर रहे हैं. हालांकि श्रमिक स्पेशल ट्रेन से कुछ लोगों को भेजा भी गया है, लेकिन वह अपर्याप्त दिख रहा है. लगातार प्रवासी मजदूर अपने प्रदेश जाने की मांग कर रहे हैं. इसी मांग को लेकर मंगलवार सुबह कैप्टन गौर मार्ग पर सैकड़ों की संख्या में मजदूरों ने प्रदर्शन किया था जिसमें पूर्व सांसद पप्पू यादव भी सम्मिलित हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details