दिल्ली

delhi

दिल्ली में फिर हिट एंड रन, कार ने IIT के दो छात्रों को कुचला; एक की मौत, दूसरा घायल

दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां कार ने दो छात्रों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह हादसा आईआईटी दिल्ली के एसडीए मार्केट के पास हुआ है.

By

Published : Jan 18, 2023, 12:25 PM IST

Published : Jan 18, 2023, 12:25 PM IST

Updated : Jan 18, 2023, 2:13 PM IST

delhi news
दिल्ली सड़क हादसा

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के आईआईटी के पास देर रात हुए सड़क हादसे में एक स्टूडेंट की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह मामला हिट एंड रन का है. गंभीर रूप से घायल छात्र को सफदरजंग और मैक्स में भर्ती कराया गया है.

डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी ने बताया कि इन दोनों छात्रों को एक कार ने टक्कर मार दी थी. वे सड़क क्रॉस कर रहे थे. दोनों ही IIT दिल्ली से पीएचडी कर रहे थे. इलाज के दौरान सफदरजंग हॉस्पिटल में अशरफ नवाज खान (30) ने दम तोड़ दिया, जबकि अंकुर शुक्ला (29) का इलाज मैक्स हॉस्पिटल साकेत में चल रहा है. उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ है.

ये भी पढ़ें: स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरा, घटनास्थल पर हुई मौत

पुलिस के अनुसार दोनों एसडीए मार्केट के पास रेस्टोरेंट जा रहे थे. सड़क क्रॉस करने के दौरान ओवर स्पीड कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जो नेहरू प्लेस से आ रही थी. पुलिस को वह दुर्घटनाग्रस्त कार कुछ दूरी पर मिली है. ड्राइवर की पहचान कर ली गई है. अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

बता दें कि 31 दिसंबर की देर रात करीब 1.30 बजे कंझावला इलाके में कार सवार चार लोगों ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी. स्कूटी पर अंजलि और उसकी दोस्त बैठी थी. दोस्त वहीं गिर गई, जबकि अंजलि कार के नीचे फंस गई. आरोपियों ने उसे 12 किमी तक घसीटा था. इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिसमें से एक आरोपी अंकुश खन्ना को 7 जनवरी को जमानत दे दी गई थी. कोर्ट ने 20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उसे जमानत देते हुए कहा कि जांच में जरूरत पड़ने पर हाजिर होना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में मनी ट्रांसफर सेंटर से सवा दो लाख रुपये की लूट, बदमाशों ने संचालक पर चलाई गोली

Last Updated : Jan 18, 2023, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details