दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार कार का बिगड़ा बैलेंस और उड़ गए परखच्चे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे की वजह से गाड़ी का अगला हिस्सा कबाड़ में तब्दील हो गया. इस पूरे हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं हैं.

By

Published : Aug 14, 2019, 11:39 PM IST

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई ETV BHARAT

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को मेहरौली-बदरपुर रोड पर एक तेज रफ्तार होंडा अमेज कार डिवाइडर से टकराकर लोहे की रेलिंग तोड़कर उसमें जा घुसी.

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे की वजह से गाड़ी का अगला हिस्सा कबाड़ में तब्दील हो गया. इस पूरे हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं हैं. उसे नजदीक के बतरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

दरअसल ये पूरा हादसा सुबह का है. जब ये होण्डा अमेज कार एमबी रोड़ पर बदरपुर की तरफ जा रही थी. उसी दौरान पहले डिवाइडर से टकराई और फिर लोहे की रैलिंग तोड़ते हुए उसमें जा घुसी. गाडी की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी की टक्कर से लोहे की रैलिंग भी टूट गई. गाडी की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाडी कि रफ्तार क्या रही होगी और हादसा कितना भयंकर रहा होगा.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं हादसे के वक्त ड्राइवर ने शराब तो नहीं पी रखी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details