दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

1200 रुपए में कार्टून भरकर ले जाएं किताब, बस इतनी सी शर्त करनी होगी पूरी, जानें

राजधानी दिल्ली में पुस्तक मेले का आयोजन होने जा रहा है, जो 27 जुलाई से शुरू हो रहा है और 30 जुलाई को समाप्त होगा. अगर आप भी किताबें पढ़ना पसंद करते हैं तो यह जगह आपके लिए हैं. यहां सस्ते दामों में किताबे बेचीं जाएंगी. इसके साथ ही एक मजेदार कांटेस्ट भी होगा.

By

Published : Jul 26, 2023, 10:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बुक लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है. 27 जुलाई से 30 जुलाई तक मंडी हाउस में भगवान दास लेन स्थित आगा खान हॉल में "किताब लवर्स" बुक फेयर लगने जा रहा है. "किताब लवर्स" एक दिल्ली बेस्ड ब्रांड है. इस मेले में "किताब लवर्स" सस्ती कीमत पर किताब बेचेंगे. इस चार दिवसीय कार्यक्रम में 20 से अधिक शैलियों की 10 लाख से अधिक नई और पहले से पसंद की गई पुस्तकें प्रदर्शित की जाएगी.

इस पुस्तक मेले को जो खास बनाता है, वह इसका "अनोखा लोड द बॉक्स" कॉन्सेप्ट है, जिसमें मेले में आने वाले ग्राहक एक बॉक्स के लिए एकमुश्त भुगतान कर सकते हैं और बॉक्स में जितनी किताबें आ सकती हैं, उतनी किताबें भर सकते हैं. बॉक्स 1200 रुपए से लेकर 3000 रुपए तक तीन साइज में उपलब्ध हैं.

किताब लवर्स के सह-संस्थापक राहुल पांडे

पुस्तक मेले के बारे में बात करते हुए 'किताब लवर्स' के सह-संस्थापक राहुल पांडे ने कहा कि हम दिल्ली में पुस्तक मेले की मेजबानी करके खुश हैं. शहर में यह हमारा चौथा कार्यक्रम है और हम वापस आकर बहुत खुश हैं. हमारा पुस्तक मेला सबसे सस्ती कीमत पर किताबें प्रदान करता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह पुस्तक पाठकों की एक विस्तृत श्रृंखला को सेवा प्रदान करता है. बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक, चाहे ग्राहक रहस्य, स्व-सहायता, रोमांस या फिक्शन में हों, हमारे पास सभी के लिए किताबें हैं.

इसे भी पढ़ें:प्रगति मैदान में 26वें दिल्ली पुस्तक मेले का आगाज़, छात्रों को मिलेगा निशुल्क प्रवेश

भारतीयों की पुस्तक पढ़ने की आदतों के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा कि विशेष रूप से आज के डिजिटल युग में किताब पढ़ने की आदत में भारी गिरावट आई है. जबकि इंटरनेट और सोशल मीडिया हमें जबरदस्त मनोरंजन प्रदान करते हैं. वे कभी भी उस ज्ञान की संपत्ति को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते, जो एक अच्छी किताब पेश कर सकती है.

इसे भी पढ़ें:World Book Fair 2023: अंतिम चरण में पहुंचा विश्व पुस्तक मेला, 5 मार्च को होगा समापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details