दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सड़कों पर उतरे सांसद रमेश बिधूड़ी, बोले- पानी की हो रही कालाबाजारी

ग्रेटर कैलाश में स्थित दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का भी समर्थन मिला.

By

Published : Jun 1, 2020, 4:51 PM IST

BJP MP Ramesh Bidhuri
रमेश बिधूड़ी

नई दिल्ली: दिल्ली में गर्मी लगातार बढ़ रही है. इस दौरान पानी की भी परेशानी शुरू हो गई है. वहीं दक्षिण दिल्ली के संगम विहार, देवली इलाके में लगातार पानी की परेशानी को लेकर स्थानीय लोग आवाज उठा रहे हैं. इसी कड़ी में ग्रेटर कैलाश में स्थित दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया.

पानी को लेकर BJP ने किया प्रदर्शन

इस दौरान प्रदर्शनकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का भी समर्थन मिला. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए.

पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन

'आप' विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

दक्षिण दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि देवली, संगम विहार इलाके में पानी की गंभीर समस्या है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शह पर ही उनके विधायकों द्वारा पानी की कालाबाजारी हो रही है. इसके अलावा उन्होंने देवली से आप विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि इन पर पहले भी जल बोर्ड के कर्मचारियों से मारपीट करने का आरोप है और वह जेल भी जा चुके हैं फिर भी उन्हें जल बोर्ड का सदस्य बनाया गया. वहीं सांसद ने कहा कि जिस गली में ट्यूबवेल लगना होता है. वहां पर लोगों से लाखों रुपये मांगे जाते हैं. उन्होंने कहा कि जो बोरवेल 2018 में सैंक्शन हुए है वह अभी तक क्यों शुरू नहीं हो सके हैं.

प्रदर्शनकारी लोग


मुख्यमंत्री पर पैसा के दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से दिल्ली में जगह-जगह लोग मारे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अस्पताल में बेड नहीं है. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि डेढ़ सौ करोड़ रुपये केवल उन्होंने विज्ञापन पर ही खर्च कर दिया है. साथ ही कहा कि अगर वह पैसा अस्पताल या हेल्थ सर्विस में लगा होता तो दिल्ली में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना वायरस के लोग शिकार नहीं हो रहे होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details