दिल्ली

delhi

कोई दंगा फैलाएगा तो पुलिस यूनिवर्सिटी में घुसकर मारेगी: रमेश बिधूड़ी

By

Published : Jan 4, 2020, 8:18 AM IST

Updated : Jan 4, 2020, 8:35 AM IST

जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों ने सीएए और एनआरसी के विरोध में बीते 15 दिसंबर को हिंसात्मक प्रदर्शन किया था. इस मामले पर रमेश बिधूड़ी ने कहा कि इस दंगा में आम आदमी पार्टी के विधायक का हाथ है.

BJP MP Ramesh Bidhuri comment on NRC CAA and Jamia Students protest
भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत

नई दिल्ली: दिल्ली में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. वहीं जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ बीते 15 दिसंबर को विरोध प्रदर्शन और हिंसा की थी.

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत

आरोप है कि इस दौरान उपद्रवियों ने बसों में तोड़फोड़, आगजनी और पुलिस पर पथराव भी किया था. इस पूरे मामले पर दक्षिणी दिल्ली के भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी के विधायक द्वारा कराया गया है और मुस्लिम वोट के लिए लोगों को भड़काया गया था.

मुस्लिम वोट बैंक के लिए लोगों को भड़काया
रमेश बिधूड़ी ने बताया कि दंगा में 'आप' विधायक का हाथ है. वहीं जामिया के 'आप' के स्टूडेंट लीडर पर एफआईआर भी दर्ज हुआ है. केजरीवाल ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद कहा था कि मुसलमानों ने कांग्रेस को वोट दे दिया, इसीलिए हम चुनाव हार गए.

इसी वोट बैंक के कारण दिल्ली के माहौल को बिगाड़ा गया. वहीं बिधूड़ी ने कहा कि मनीष सिसोदिया ट्वीट कर कह रहे हैं कि बस में आग दिल्ली पुलिस लगा रही है, जबकि ये सब उपद्रवियों के द्वारा किया गया था. विश्वविद्यालय से जब पत्थर फेंके गए तो पुलिस को कानून व्यवस्था मेंटेन करने के लिए कार्रवाई करनी पड़ी और जब ऐसी घटना होगी तो पुलिस यूनिवर्सिटी में घुसकर मारेगी.

दंगाइयों को 5 लाख दिया जा रहा है
रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल दंगाइयों को 5 लाख दे रहे हैं. दंगाइयों को पुरस्कृत किया जा रहा है कि दंगा करो, तुम्हें 5 लाख दिया जाएगा. वोट बैंक के लिए मुसलमानों को गुमराह किया जा रहा है. पिछले 70 सालों में देश के 33 हजार पुलिसकर्मी, आर्मी सहित शहीद हुए हैं देश की सेवा में. वहीं जब पुलिस पर पत्थर फेंके जाएंगे, बसों में तोड़फोड़ होंगी, आगजनी होगी तो पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी घटना दोबारा हुई तो इससे भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 4, 2020, 8:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details