दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने 'भोजन सेवा' के तहत लोगों को बांटा खाना

राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर लोगों पर संकट बनकर टूट पड़ा है. दिल्ली में हर रोज हजारों की तादात में लोग संक्रमित हो रहे हैं. स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का बुरा हाल है. इस बीच बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी लोगों की मदद में जुटी हैं.

bjp-mp-meenakshi-lekhi-distributed-food-to-people-under-bhojan-seva
बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने 'भोजन सेवा' के तहत लोगों को बांटा खाना

By

Published : May 13, 2021, 8:18 AM IST

नई दिल्ली:सदर अस्पताल के बाहर नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी और उनके साथ कार्यकर्ताओं ने स्टॉल लगाकर गरीबों को मुफ्त भोजन दिया. इसके साथ ही उन्होंने गरीबों को फल बांटे और तीमारदारों के लिए भी खाने की व्यवस्था की.

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने 'भोजन सेवा' के तहत लोगों को बांटा खाना
भोजन सेवा में नई दिल्ली जिला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा, बीजेपी नेता पूनम के साथ पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं मीडिया से बात करते हुए नई दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बताया कि जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता इस कोरोना काल के संकट में दिल्ली वासियों के साथ है. इस संकट की घड़ी में बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता दिल्ली वासियों की जनता की सेवा के लिए लगा हुआ है. चाहे वो भोजन सेवा हो चाहे श्मशान घाट पहुंचकर लोगों का दाह संस्कार करना, हर सेवा में बीजेपी कार्यकर्ता लगा हुआ है.बीजेपी नेता पूनम ने ने कहा कि नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में कोरोना संकट को देखते हुए अस्पताल में मरीजों की स्थिति को देखते हुए उनके खाने-पीने का प्रबंध किया गया है. ये कार्यक्रम नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग इलाकों में चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details