दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बीजेपी ने दिल्ली सरकार की नीतियों का पुतला दहन किया

केंद्र से दिल्ली सरकार (Delhi government) को मिले अनाज को सड़ने (rotting grain) के विरोध में दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी (MP Ramesh Bidhuri) ने शुक्रवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal government) की नीतियों का पुतला दहन किया.

By

Published : Jun 4, 2021, 4:28 PM IST

सांसद रमेश बिधूड़ी
सांसद रमेश बिधूड़ी

नई दिल्ली: केंद्र की तरफ से दिल्ली सरकार (Delhi government) को 2020 के कोरोना काल में गेंहू, चावल के साथ अन्य सामग्री दी गई थी, जिसे जरूरतमंदों को बांटना था. दिल्ली सरकार की लापरवाही से यह राशन पूरी तरह से सड़ (rotting grain) गया. इसको लेकर दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी (MP Ramesh Bidhuri) ने शुक्रवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal government) की नीतियों का दहन किया.

दिल्ली सरकार की नीतियों पुतला दहन.

सांसद ने दिल्ली के सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पिछले लॉकडाउन में, जो राशन फ्री में गरीबों को बांटने के लिए दिया गया था. वह राशन अभी तक नहीं बंटवाया. शराब माफियाओं की मिलीभगत के चक्कर में अनाज सड़ गया. यह अनाज अब शराब की फैक्ट्रियों को बेचा जाएगा. अरविंद केजरीवाल की करनी और कथनी में फर्क है.


ये भी पढ़ें-Pandav Nagar: थाने की छत पर सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर खुद को उड़ाया


बीजेपी नेताओं का कहना है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लोगों को से तमाम वादे किए थे. दिल्ली के सीएम समय पर केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए राशन को बांट देते, तो आज लोग पलायन करने पर मजबूर नहीं होते. अनाज खराब होने को लेकर कई बार दिल्ली के अधिकारियों और सीएम से शिकायत की गई थी, लेकिन शिकायत को अनदेखा किया गया. इस वजह से हजारों टन अनाज बर्बाद हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details