दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 2, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

नारायणा में डीटीसी की बस सबवे क्रॉसिंग से टकराई, तीन घायल

दिल्ली के नारायणा इलाके में डीटीसी बस एक कार को टक्कर से बचाने के कारण सबवे से टकरा गई. इसमें तीन लोग घायल हो गए हैं, जिसमें ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल शामिल हैं. बस में सवार अन्य यात्री सुरक्षित हैं.

a
a

नारायणा में डीटीसी की बस सबवे से टकराई

नई दिल्लीःपश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में गुरुवार को एक डीटीसी बस के सबवे से टकरा जाने से उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि बस पर तैनात ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल को मामूली चोटें आई है. उन्हें रंजीत नगर स्थित मेट्रो हॉस्पिटल ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि मारुति सुजुकी ब्रेजा में सवार दो यात्री गुरुग्राम से नारायणा की तरफ जा रहे थे, जिसे टक्कर से बचाने के चक्कर में बस का यह हादसा हो गया. ड्राइवर ने बस को सबवे की तरफ मोड़ दिया जिससे यह हादसा हो गया. पुलिस ने बताया कि कार सवार दोनों व्यक्ति सुरक्षित हैं.

पुलिस घटना के क्रम को समझने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल, बस ड्राइवर घायल है और उसका इलाज चल रहा है. एक बार उसकी स्थिति में सुधार हो जाएगा तब उसे इस घटना को लेकर गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली: बर्थ डे पार्टी से गायब हुई दो सगी बहनें झुग्गी में मिलीं, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था. कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं, लेकिन वह ठीक हैं. लेकिन तीन लोग घायल हैं, जिसका इलाज चल रहा है.

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ेंः SC Rejects Plea : एक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने पर रोक लगाने संबंधी याचिका खारिज

Last Updated : Feb 2, 2023, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details