दिल्ली

delhi

मेट्रो शुरू होने से नहीं मिल रही लंबी दूरी की सवारी, ऑटो चालकों ने बयां किया दर्द

By

Published : Sep 13, 2020, 1:11 PM IST

मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़े ऑटो चालकों का कहना है कि इस समय सड़क पर सवारियां बहुत कम निकल रही है और अब मेट्रो शुरू हो गई है. जो भी सवारिया हैं वो लंबी दूरी के लिए मेट्रो का उपयोग करेंगे. जिससे उन्हें काफी घाटा होगा.

Auto drivers upset over metro
ऑटो चालक परेशान

नई दिल्ली:देश की राजधानी दिल्ली में अब अलगभग सभी मेट्रो लाइनों को शुरू कर दिया गया है. सबसे पहले येलो लाइन को चालू किया गया था. चरणबद्ध तरीके से मेट्रो संचालित का बहाल कर दिया गया है. मेट्रो सेवा शुरू होने को लेकर ऑटो चालकों की माने तो इससे उनका नुकसान ही होगा.

ऑटो चालक परेशान



'मेट्रो शुरू होने से नहीं मिलेगी सवारियां'

साउथ दिल्ली के हौज खास मेट्रो स्टेशन के पास कुछ ऑटो चालक खड़े थे. मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़े ऑटो चालको से बात की गई. तो उन लोगों ने कहा कि इस समय सड़क पर सवारियां बहुत कम निकल रही है और अब मेट्रो शुरू हो गई है. जो भी सवारिया हैं वो लंबी दूरी के लिए मेट्रो का उपयोग करेंगे. जिससे उन्हें काफी घाटा होगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि मेट्रो गेट से निकलकर अधिकतर लोग पैदल ही जाते हैं, लेकिन लंबी दूरी का अब कोई भी व्यक्ति ऑटो से नहीं चलेगा. जिससे उनका नुकसान ही होगा.



ऑटो को सैनेटाइज कर रहे हैं चालक

ऑटो चालकों का कहना है कि जब सारे स्कूल और कॉलेज खुल जाएंगे, तो तभी लोग ऑटो का इस्तेमाल करेंगे, क्योंकि लोग ऑटो से कम समय में ज्यादा दूरी आसानी के साथ तय कर लेते हैं. कुछ ऑटो चालकों ने बताया कि वो अपने ऑटो को पूरी तरीके से सेफ रख रहे हैं. वो लगातार ऑटो को सैनेटाइज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details