दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सैदुलाजाब वार्ड 71-S से अरुण चौधरी बने नए बीजेपी मंडल अध्यक्ष

राजधानी दिल्ली में बीजेपी ने 250 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कर दी है जिसमें सैदुलाजाब वार्ड 71-S की जिम्मेदारी अरुण चौधरी को सौंपी गई है. ईटीवी भारत से खास बात करते हुए तंवर ने कहा की पार्टी को मजबूत करना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी.

By

Published : Sep 3, 2020, 3:55 PM IST

Arun Chaudhary becomes new Mandal President from BJP in Saidulajab Ward 71-S
सैदुलाजाब वार्ड 71-S से अरुण चौधरी बने नए बीजेपी मंडल अध्यक्ष

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश में संगठनात्मक बदलाव के बाद बीजेपी ने अब राजधानी में 280 में से 250 मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है. इसी कड़ी में दक्षिण दिल्ली के सैदुलाजाब वार्ड 72-S से अरुण चौधरी को मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इससे पहले चौधरी मंडल में उपाध्यक्ष और महामंत्री रह चुके हैं. नई जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने ईटीवी भारत से खास बात की है.

सैदुलाजाब वार्ड 71-S से अरुण चौधरी बने नए बीजेपी मंडल अध्यक्ष

पार्टी को करेंगे मजबूत

सैदुलाजाब वार्ड के नए मंडल अध्यक्ष ने जिम्मेदारी देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया है. उनका कहना है कि पार्टी ने जो उन्हें जिम्मेदारी दी है वह उसे बड़ी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वाहन करेंगे. चौधरी का कहना है कि उनका पूरा प्रयास यही रहेगा कि वह अपने क्षेत्र में सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ लेकर पार्टी की नींव को ओर मजबूत करेंगे और सभी का मान-सम्मान करेंग

निगम में बीजेपी की होगी वापसी

2022 में होने वाले निगम चुनाव को लेकर मंडल अध्यक्ष का कहना है कि दिल्ली में एमसीडी अच्छा काम कर रही है. हम जनता के बीच में केंद्र सरकार और एमसीडी के कार्य को लेकर जाएंगे और साथ ही आम आदमी पार्टी की नाकामी को लोगों के सामने रखेंगे. उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार भी निगम में बीजेपी की ही जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details