दिल्ली

delhi

अंबेडकरनगर: घरों में सीवर का पानी भरने से लोगों का जीना हुआ दूभर

By

Published : Mar 20, 2020, 2:49 PM IST

दक्षिणी दिल्ली में अंबेडकर नगर के संजय कैंप में साउथ एमसीडी की लापरवाही सामने आई है. अंबेडकर नगर के संजय कैंप में सीवर का गंदा पानी घरों में भरने से लोगों का जीना दूभर हो रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हर वक्त गंदगी का अंबार लगने से बीमारियों का खतरा बना हुआ है.

sewer water in houses  Sanjay Camp
घरों में सीवर का पानी भरा

नई दिल्ली: अंबेडकर नगर के संजय कैंप में सीवर का गंदा पानी घरों में भरने से लोगों का जीना दूभर हो रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हर वक्त गंदगी का अंबार लगने से बीमारियों का खतरा बना हुआ है. पार्षद से कई बार इसकी शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ.

घरों में भरा सीवर का पानी


'साउथ MCD पर लापरवाही का आरोप'

दक्षिणी दिल्ली में अंबेडकर नगर के संजय कैंप में साउथ एमसीडी की लापरवाही सामने आई है. जहां सीवर का गंदा पानी लोगों के घरों में भर जाता है. साथ ही हर समय नालियों में कूड़ा भरे रहने से गंदगी का माहौल बना हुआ है. जिससे लोगों को बीमार होनें का डर सता रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस समस्या से उनका जीना दूभर हो रहा है.


शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं
संजय कैंप में सीवर का गंदा पानी घरों में भरने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हर समय गंदगी से परेशानी हो रही है. इसकी शिकायत स्थानीय पार्षद से कई बार करने के बाद भी सुनवाई नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details