दिल्ली

delhi

अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने घोषित भगोड़े को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 14, 2023, 8:43 PM IST

अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने एक भगोड़े अपराधी को गिरफ्तार किया है. इसे रोहिणी कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था. आरोपी पर पहले से 3 अपराधिक मामले दर्ज हैं.

D
D

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली जिला के अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक भगोड़े अपराधी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को रोहिणी कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान इंदौर निवासी रघुवीर सिंह के रूप में की गई है. आरोपी पर पहले से 3 अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम को विशेष रुप से पीओ को पकड़ने का काम सौंपा गया था, जो अदालत से भगोड़ा घोषित किए गए थे और अदालत की कार्रवाई से बच रहे थे. टीम लगातार क्षेत्र में जांच कर रही थी और गुप्त मुखबिरों को भी इस काम पर लगाया गया था. इसी बीच गश्त के दौरान एक अपराधी के बारे में गुप्त सूचना अंबेडकर नगर थाने के पुलिसकर्मियों को प्राप्त हुई. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मियों ने क्षेत्र के स्थानीय जांच की और एक जाल बिछाया. टीम ने आरोपी को साकेत कोर्ट के पास से गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

अंबेडकर नगर और महरौली थाना पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा

दक्षिणी दिल्ली जिला के अंबेडकर नगर और महरौली थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान दो अलग-अलग मामलों में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ इनके कब्जे से दो बटनदार चाकू, 5 मोबाइल फोन एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपियों में से कइयों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं.

आरके पुरम में अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार

दक्षिण पश्चिम जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में तस्करी करने वाले एक बुटलेगर को गिरफ्तार किया है. आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए आरके पुरम से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से अपराध में प्रयुक्त एक कार और अवैध शराब के 52 कार्टून, जिसमें 2600 क्वार्टर बरामद किए गए हैं. यह हरियाणा से तस्करी कर लाये गए थे.

तिलक नगर में इंटरस्टेट ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

वेस्ट जिले के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने इंटरस्टेट ड्रग्स तस्करगिरोह का भंडाफोड़ किया है. ड्रग तस्कर के पास से 20 लाख का ड्र्ग बरामद किया है. साथ ही एक ड्र्ग तस्कर गिरफ्त में आया है. उसके पास से 3.460 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 20 लाख के करीब है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में व्यापारी को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details