दिल्ली

delhi

RWA ने किया कोरोना योद्धा अमर कॉलोनी SHO का स्वागत

By

Published : May 26, 2020, 11:44 AM IST

साउथ दिल्ली के लाजपत नगर में लोगों ने अमर कॉलोनी थाने के एसएचओ का जोरदार स्वागत किया. आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने बताया कि 22 मई को अमर कॉलोनी थाने के एसएचओ अनंत कुमार प्राचीन शिव मंदिर में आए. यहां उन्होंने जरुरतमंदों को खाना बांटा. वो लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

welcomes Corona warrior
कोरोना योद्धा का स्वागत

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. इस दौरान कोरोना योद्धाओं के कार्यों की आम लोग खूब सराहना कर रहे हैं. जिसके कारण लगातार दिल्ली वासियों की तरफ से कोरोना योद्धाओं का स्वागत भी किया जा रहा है. एक बार फिर साउथ दिल्ली के लाजपत नगर में लोगों ने अमर कॉलोनी थाने के एसएचओ का जोरदार स्वागत किया.

कोरोना योद्धा का स्वागत

थाना एसएचओ का स्वागत


आपको बता दें कि प्राचीन शिव मंदिर पुरानी दो मंजिला लाजपत नगर-4 में अमर कॉलोनी थाने के एसएचओ का जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर आरडब्ल्यूए की नेहा रामचंदानी, अनु, शैलेंद्र अंदानी, राज कुमार आहूजा और मुकेश चावला सहित कई लोग मौजूद रहे. साथ ही आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने बताया कि 22 मई को अमर कॉलोनी थाने के एसएचओ अनंत कुमार प्राचीन शिव मंदिर में आए. यहां उन्होंने जरूरतमंदों को खाना बांटा. वो लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details