दिल्ली

delhi

महरौली मार्केट में पूरी व्यवस्था से खुली सभी दुकानें, दुकानदारों नें जाहिर की खुशी

By

Published : Jun 16, 2021, 1:08 AM IST

महरौली मार्केट(Mehrauli Market delhi) में सभी दुकानें खुलनें से दुकानदारों नें सरकार के फैसले का स्वागत किया है. साथ ही उनका कहना है कि वह नियमों का पालन(follow government guidelines) करते हुए मास्क, सैनिटाइजेशन और सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखेंगे.

All shops open with follow guidelines in Mehrauli Market delhi
महरौली मार्केट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना(corona crisis in delhi) की रफ्तार कम होते ही सरकार नें व्यपारियों को राहत दी है. जिसमें मार्केट में अब सभी दुकानें खुल गई हैं. इसी कड़ी में ईटीवी भारत की टीम दक्षिणी दिल्ली की ऐतिहासिक मार्केट महरौली(Mehrauli Market delhi) पहुंची और यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया व दुकानदारों से बात की.

महरौली मार्केट में पूरी व्यवस्था से खुली सभी दुकानें

दुकानदारों नें जाहिर की खुशी

ईटीवी भारत की टीम से दुकानदारों नें बात करते हुए सबसे पहले सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है. उनका कहना है करीब डेढ़ महीनें बाद मार्केट खुलनें से उन्होनें राहत की सांस ली है. अब उन्हें उम्मीद है कि उनका रोजगार पटरी पर लौटेगा और उन्हें हो रही परेशानी दूर होगी.

ये भी पढ़ें:-महरौली मार्केट में दिख रहा लॉकडाउन का असर, पसरा सन्नाटा

नियमों का करेंगे पालन

दुकानदारों का कहना है कि वह सरकार द्वारा नियमों का पालन(follow government guidelines) करते हुए मास्क, सेनेटाइजेशन और सामाजिक दूरी का ध्यान भी रखेंगे और लोगों को जागरूक करनें का काम भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details