दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'इस बार JNU में राष्ट्रवाद की जीत होगी और तिरंगा झंडा लहराएगा'

JNU छात्रसंघ चुनाव की मतगणना पर HC ने रोक लगाई. अब चुनाव के नतीजे 17 सितंबर को घोषित किए जाएंगे. इस दौरान दौरान लेफ्ट और राइट यूनियन में जुगलबंदी भी देखने को मिली.

By

Published : Sep 9, 2019, 9:52 AM IST

jnu में चुनाव मतगणना ,etv bharat

नई दिल्ली: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव के बाद मतगणना से पहले दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देश के अनुसार चुनाव के नतीजे 17 सितंबर को घोषित किए जाएंगे.

JNU छात्रसंघ चुनाव की मतगणना पर HC ने रोक लगाई

हाईकोर्ट के आदेश अनुसार नतीजे जारी नहीं किए जाने को लेकर जेएनयू छात्र संगठन की चुनाव समिति ने फैसला लिया कि मतगणना की जाएगी लेकिन आखिरी चरण में कुछ वोटों की गिनती नहीं की जाएगी और फैसला दिल्ली हाईकोर्ट के मुताबिक लिया जाएगा.

समर्थकों में दिखा जोश
इसी कड़ी में जेएनयू कैंपस में छात्र संघ चुनाव के वोटों की गिनती हुई और रुझानों में लगातार लेफ्ट के सभी उम्मीदवार सबसे आगे प्रदर्शन करते हुए नजर आए. इस दौरान ABVP के तमाम कार्यकर्ता और उम्मीदवार भारत माता की जय और राष्ट्रवाद के नारे लगाते हुए नजर आए.

लेफ्ट और राइट विंग की जुगलबंदी
वहीं लेफ्ट के कार्यकर्ता और कैंडिडेट 'JNU लाल है' जैसे नारे लगाते दिखें. इस दौरान देखा गया कि दोनों कार्यकर्ताओं में एक जुगलबंदी नजर आई. हालांकि, यह जुगलबंदी कोई आक्रोशित जुगलबंदी नहीं थी बल्कि दोनों इससे माहौल को उत्साह के साथ अपने-अपने संगठन को समर्थन देते हुए दिखें.

'JNU में इस बार लहराएगा तिरंगा'
इस दौरान ईटीवी भारत में ABVP की नेता और जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में वॉइस प्रेजिडेंट पद की उम्मीदवार श्रुति से बात की. जिन्होंने बताया कि हमें पूरा विश्वास है कि इस बार जेएनयू में राष्ट्रवाद की जीत होगी और तिरंगा झंडा लहराएगा.
वहीं रुझानों को लेकर उनका कहना था कि इस बार उनका वोट फीसदी बढ़ता हुआ दिख रहा है जिसको लेकर यह साफ है कि जेएनयू छात्र का उन्हें समर्थन मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details