दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 30, 2023, 7:38 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा था, ...अब पिता हुआ गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की टीम ने हेड कांस्टेबल की पिटाई मामले में आरोपी छायांक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी चंदन चौधरी ने इस बात की पुष्टि की है.

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा था
दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा था

नई दिल्ली:दिल्ली केसाउथ एक्सटेंशन इलाके में पुलिस बूथ के अंदर घुस कर हेड कांस्टेबल की बुरी तरह से पिटाई की गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी छायांक के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, अभी भी आरोपी का भाई तनिष्क और चचेरा भाई बबूल चौधरी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. आरोपी छायांक को वारदात वाले ही दिन लोगों की मदद से पकड़ लिया गया था. डीसीपी चंदन चौधरी ने इस बात की पुष्टि की है.

बता दें कि, 29 दिसंबर को हेड कांस्टेबल कुलदीप और हेड कांस्टेबल मुकेश नए साल के मद्देनजर सुरक्षा में ड्यूटी पर थे. तब उन्होंने बुलेट सवार छायांक से बाइक के कागजात मांगे थे. लेकिन उसने कागजात नहीं दिखाए. तब दोनों पुलिस वाले उसे पुलिस बूथ पर ले गए. तभी आरोपी ने फोन कर अपने पिता अनिल कुमार, भाई तनिष्क और चचेरे भाई बबलू चौधरी को बूथ पर बुला लिया. उसके बाद चारों ने मिलकर हेड कांस्टेबल कुलदीप की बेरहमी से पिटाई कर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया था. उन्हें इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े स्नैचर:मालवीय नगर पुलिस ने एक सक्रिय स्नैचर को गिरफ्तार किया है जो पहले भी 5 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया है. आरोपी की पहचान बिलाल उर्फ मिराज उर्फ बिल्ला के रूप में हुई है, जो संगम विहार का रहने वाला है. आरोपी अनपढ़ है. वह पिछले कई वर्षों से नशे का आदी है. पुलिस ने उसके कब्जे से 4 मोबाइल फोन, दो चोरी की मोटरसाइकिल और चाकू बरामद किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 6 चोरी के मामलों को सुलझाया है. डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिले के क्षेत्र में चोरी स्नेचिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कर्मियों को लगाया गया है. इसी के तहत ये कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details