दिल्ली

delhi

बैंक में कैश जमा करने जा रहे युवक से करीब 4 लाख की लूट, अरेस्ट

By

Published : Sep 27, 2019, 1:01 PM IST

दिल्ली के नेब सराय में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जो अपने की मालिक के पैसे लूटने की फिराक में था.

युवक से 4 लाख की लूट etv bharat

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना पुलिस ने लूट के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

युवक से 4 लाख की लूट

ये है पूरा मामला
बता दें कि संगम विहार इलाके में आशु गोयल मदर डेयरी चलाता है. 23 अगस्त की दोपहर करीब 2:40 बजे आशु गोयल ने अपने यहां काम कर रहे एक लड़के राजू को 3 लाख 90 हजार रुपये देकर बैंक में जमा करवाने के लिए भेजा था. जब वह पैसा बैंक में जमा करने जा रहा था तो रास्ते में उसके दोस्त और कुछ बदमाश पहले से ही मौजूद थे.

उन्होंने उससे पैसे छीन लिए जिसके बाद राजू ने इसकी जानकारी अपने मालिक को दी. जानकारी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 4 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेज दिया.

आरोपियों के पास से पैसे बरामद
पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले को अंजाम देने के लिए पहले से ही राजू की तरफ से प्लान बनाया गया था और लुटेरों ने राजू की स्कूटी को रोका और बंदूक की नोक पर 3 लाख 90 हजार नगद लूट कर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मौके पर सतर्कता दिखाते हुए छापेमारी दल का गठन किया जो उन्होंने अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से देसी पिस्तौल 7 जिंदा कारतूस और लूटे गए 2 लाख 58 हजार 500 रुपये भी बरामद किए.

'राजू पर करता था पूरा भरोसा'
फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. इस वारदात को अंजाम देने के लिए कुल 8 लोग शामिल थे. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आशु गोयल का कहना है कि वे राजू पर इतना भरोसा करता थे कि उसे आए दिन डेयरी से कमाई के पैसे बैंक में जमा करने के लिए भेजते थे. उस पर उन्हें किसी तरह से भी संदेह नहीं था. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details