दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मैदान गढ़ी: मोबाइल छीनने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 28 अगस्त को लगभग 9:00 बजे सीआर पार्क थाने के क्षेत्र में मोबाइल फोन छीनने की घटना हुई थी. दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने सुबह की सैर के लिए जाते समय एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया था. घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 4, 2020, 9:13 AM IST

2 accused arrested for snatching mobile in maidan gari of south delhi
मैदान गढ़ी: मोबाइल छीनने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी थाने की पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सुनील उर्फ मोनू और मनदीप उर्फ सोनू के रूप में की गई है.

मोबाइल छीनने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी


साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 28 अगस्त को लगभग 9:00 बजे सीआर पार्क थाने के क्षेत्र में मोबाइल फोन छीनने की घटना हुई थी. दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने सुबह की सैर के लिए जाते समय एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया था.

घटना के बाद दक्षिणी जिले के पुलिसकर्मी लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे थे. सीसीटीवी फुटेज की मदद से ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी सुनील के ऊपर पहले से तीन मामले दर्ज हैं. वही, दूसरे आरोपी के ऊपर दर्ज मामलों की पुलिस जांच कर रही है.

दोनों आरोपियों के पास से चोरी के 2 मोबाइल फोन एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. क्राइम करते वक्त पहने जाने वाले कपड़ों को भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से लगातार साउथ दिल्ली की पुलिस पूछताछ कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों आरोपी और भी कई बड़े मामले का खुलासा कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details