दिल्ली

delhi

CAA प्रोटेस्ट: बारिश में भी डटी रहीं महिलाएं, खुरेजी में लगातर चौथे दिन धरना जारी

By

Published : Jan 16, 2020, 10:53 PM IST

सोमवार शाम से खुरेजी पेट्रोल पंप के पास सैकड़ों की संख्या में महिलाएं धरने पर बैठी है. दिन भर हुई बारिश के बावजूद प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने कहा कि जब तक सीएए को वापस नहीं लिया जाता. तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

protest against CAA
खुरेजी शाहदरा में सीएए के खिलाफ प्रोटेस्ट

नई दिल्ली: सीएए के खिलाफ शाहदरा जिला के खुरेजी इलाके में बीते 4 दिनों से लगातार धरने पर बैठी महिलाएं उठने को तैयार नहीं है. दिन भर हुई बारिश के बावजूद सैकड़ों की संख्या में महिलाएं विरोध प्रदर्शन करती रहीं.

खुरेजी में लगातर चौथे दिन धरना जारी

सीएए के खिलाफ महिलाओं का विरोध प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने कहा कि जब तक सीएए को वापस नहीं लिया जाता. तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. महिलाओं का आरोप है कि प्रसाशन उनकी आवाज को दबाना चाहती है. उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है, लेकिन वो लोग अपने हक की आवाज उठा कर रहेंगी. जब तक इस काले कानून को वापस नहीं लिया जाएगा. तब तक विरोध जारी रहेगा.

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बताया कि महिलाएं शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही है. इसके बावजूद पुलिस ने लाइट काट कर प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर हमला किया है. उन्हें हटाने की कोशिश की जा रही है.

'ये कानून देश को बांटने वाला है'

प्रदर्शन कर रहें लोगों का कहना है कि सीएए संविधान के खिलाफ है. ये कानून देश को बांटने वाला है. इसे वापस लेना चाहिए. साथ ही एनआरसी किसी भी हालत में मंजूर नहीं किया जाएगा. आपको बता दें सोमवार शाम से खुरेजी पेट्रोल पंप के पास सैकड़ों की संख्या में महिलाएं धरने पर बैठी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details