दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'केजरीवाल का थप्पड़ कांड फेल हो गया, इसलिए वो BJP पर जान से मरवाने का आरोप लगा रहे हैं'

अरविंद केजरीवाल ने यह कहते हुए आरोप लगाया कि उनका पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है, भाजपा इंदिरा गांधी की तरह उनकी भी हत्या करवा सकती है, लेकिन अरविंद केजरीवाल के इन आरोपों के पीछे की कहानी विजेंद्र गुप्ता कुछ और ही बताते हैं. इस मुद्दे को लेकर ईटीवी भारत ने विजेंद्र गुप्ता से खास बातचीत की.

By

Published : May 18, 2019, 11:09 PM IST

Updated : May 19, 2019, 3:20 PM IST

केजरीवाल का थप्पड़ कांड फेल हो गया- विजेन्द्र गुप्ता

नई दिल्ली: एक इंटरव्यू के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उनका पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है और इसे लेकर उन्हें अंदेशा है कि भाजपा इंदिरा गांधी की तरह इनकी भी पीएसओ से हत्या करा सकती है. अरविंद केजरीवाल के इन आरोपों को लेकर ईटीवी भारत ने जब विजेंद्र गुप्ता से बातचीत की, तो उनका सीधा कहना था कि केजरीवाल का थप्पड़ कांड फेल हो गया, इसलिए अब ऐसा आरोप लगा रहे हैं.

केजरीवाल का थप्पड़ कांड फेल हो गया- विजेन्द्र गुप्ता

'थप्पडकांड का नहीं मिला लाभ'
विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को 4 मई के स्क्रिप्टेड थप्पड़ कांड का लाभ नहीं मिला, क्योंकि मैंने उसे लेकर बयान जारी किया था कि अरविंद केजरीवाल ने थप्पड़ कांड से पहले खुद ही अपनी सुरक्षा व्यवस्था हटाई थी, इसे लेकर लाइजनिंग ऑफिसर को निर्देश दिए थे और यह रोजनामचा में दर्ज भी हुआ था.

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जो बात मेरे द्वारा कही गई उसके कारण केजरीवाल को लाभ नहीं मिला. अब उन्हें लगता है कि उसकी जानकारी भाजपा को कैसे हुई कि रोजनामचे में सुरक्षा कर्मी को हटाने के निर्देश के सम्बंध में लिखा गया था. यही कारण है कि अब उस घटना को जोड़कर वे कह रहे हैं कि उनका पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है.

केजरीवाल लगा रहे हैं अनर्गल आरोप
विजेंद्र गुप्ता ने कहा अरविंद केजरीवाल उस घटना की विफलता के भड़ास का ठीकरा भाजपा पर फोड़ने के लिए इस तरह का अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं चुनौती देता हूं कि मैं जो बता रहा हूं, उससे कुछ अलग हुआ हो तो बताएं.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी शुरू से इसे लेकर बयान देते रहे हैं कि दिल्ली पुलिस केंद्र के अधीन है. पहले भी वे दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर केंद्र पर निशाना साधते रहे हैं, लेकिन अब अरविंद केजरीवाल ने सीधा मामला अपनी तरफ मोड़ लिया है और अपने ऊपर इस बात को लेकर कह रहे हैं कि उनका पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है, इसलिए उनकी हत्या हो सकती है. हालांकि विजेंद्र गुप्ता इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.

Last Updated : May 19, 2019, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details