दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना मैनेजमेंट को लेकर संजय गोयल ने फिर केजरीवाल सरकार को घेरा

कोरोना मैनेजमेंट को लेकर पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पूर्व उप महापौर संजय गोयल ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. उनका कहना है कि सरकार अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकती.

By

Published : Nov 14, 2020, 8:36 PM IST

sanjay goyal blamed kejriwal on corona management
संजय गोयल केजरीवाल निशाना

नई दिल्लीः दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इसे लेकर राजनीति भी तेज हो चली है. अब कोरोना मैनेजमेंट को लेकर पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पूर्व उप महापौर संजय गोयल ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. उनका कहना है कि सरकार अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकती है.

संजय गोयल ने फिर केजरीवाल सरकार को घेरा

'केंद्र ने दिया बहुत सहयोग'

दिल्ली में कोरोना मैनेजमेंट को लेकर भाजपा ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया. दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में बेड बढ़ाने की मांग पर ईडीएमसी के पूर्व उप महापौर संजय गोयल का कहना है कि केंद्र की तरफ से दिल्ली में कोरोना बेड को लेकर काफी इंतजाम किए गए हैं. केंद्र ने अपने अस्पतालों के अलावा रेलवे स्टेशनों पर आइसोलेशन कोच खड़े किए है, तो कई हजार क्षमता वाले सेंटर भी तैयार किए हैं, जिनका राज्य सरकार जानबूझ कर इस्तेमाल नहीं कर रही है.

गृहमंत्री ने संभाली स्थिति

संजय गोयल का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने कोरोना से लड़ाई में प्रचार के अलावा और कुछ नहीं किया. बल्कि वे जनता को डराने का काम किया. गनीमत रही कि गृहमंत्री ने समय पर आकर स्थिति को संभाल लिया, अन्यथा दिल्ली की हालत क्या होती, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details