दिल्ली

delhi

श्री राम मंदिर शिलान्यास से इंडिया हो गया हिंदुस्तानः दुष्यंत गौतम

By

Published : Aug 5, 2020, 8:13 PM IST

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने कहा कि श्री राम मंदिर शिलान्यास से इंडिया अब हिंदुस्तान हो गया है. दुष्यंत गौतम भूमि पूजन का सीधा प्रसारण देख रहे थे.

rajya sabha mp dushyant gautam said India becomes hindustan after shree ram temple foundation stone
राम मंदिर भूमि पूजन

नई दिल्लीः श्री राम जन्मभूमि के भूमि पूजन को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा के सांसद दुष्यंत गौतम ने कहा अब इंडिया हिंदुस्तान हो गया है. दुष्यंत गौतम भूमि पूजन के अवसर पर विवेक विहार के राम मंदिर में मौजूद थे और वहीं से भूमि पूजन का सीधा प्रसारण देख रहे थे.

श्री राम मंदिर शिलान्यास से इंडिया हो गया हिंदुस्तानः दुष्यंत गौतम

बता दें कि श्री राम जन्मभूमि के भूमि पूजन पर शाहदरा विधानसभा में भी उल्लास और उमंग का माहौल देखा गया. यहां विवेक विहार स्थित श्री राम मंदिर में भाजपा ने भूमि पूजन के सीधा प्रसारण देखने की व्यवस्था की थी.

कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर, पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर निर्मल जैन और स्थानीय पार्षद संजय गोयल समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे. इस अवसर पर दुष्यंत गौतम ने कहा कि जब अयोध्या में शिलान्यास हो रहा है, तब ऐसा लग रहा है जैसे कोरोना का भी सत्यानाश हो रहा है.

'इंडिया अब हिंदुस्तान हो गया'

इस अवसर पर गौतम गंभीर ने लोगों को शुभकामनाएं दी, तो मेयर निर्मल जैन ने अयोध्या आंदोलन से जुड़ी यादें ताजा कीं. वहीं राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने कहा कि जिस प्रकार से आज पूरे विश्व में भगवान श्री राम और उनके मंदिर की चर्चा हो रही है, उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि अब इंडिया हिंदुस्तान हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details