दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाहदरा: पुलिस ने शातिर बदमाश को पकड़ा, बाइक और लूटा हुआ मोबाइल किया बरामद

शाहदरा थाना पुलिस (Shahdara Police Station) ने इलाके में सक्रिय एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है. डीसीपीआर साथिया सुंदरम (DCPR Sathiya Sundaram) ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान समीर के तौर पर हुई है.

By

Published : May 29, 2021, 12:26 AM IST

Police caught the vicious crook in shahdara delhi
शाहदरा: पुलिस ने शातिर बदमाश को पकड़ा

नई दिल्ली: शाहदरा थाना पुलिस (Shahdara Police Station) ने इलाके में सक्रिय एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है. डीसीपीआर साथिया सुंदरम (DCPR Sathiya Sundaram) ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान समीर के तौर पर हुई है. 24 वर्षीय समीर न्यू सीलमपुर (New Seelampur) इलाके का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-South Delhi: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ा, चाकू बरामद

गुरुवार को अमरनाथ अग्रवाल नाम के शख्स बलबीर नगर एक्सटेंशनम (Balbir Nagar Extension) में किसी काम से जा रहा था. इसी दौरान उनका कॉल आ गया और वह फोन पर बात करने लगा. तभी मोटरसाइकिल सवार दो वहां पहुंचे और पीछे बैठे युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया. अमरनाथ ने शोर मचाया और भाग रहे बदमाश का पीछा करते हुए पीछे बैठे बदमाश को धक्का दे दिया. इस धक्के में मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाश गिर गए. इस दौरान पेट्रोलिंग डयूटी कर रहे कॉन्सबल प्रवीण और कॉन्स्टेबल महेश ने लोगों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा. उसके पास से लूटा गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details