दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पब्लिक पूछती है! विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र में कब आएगा साफ पानी

दिल्ली में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है और सभी राजनैतिक दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी ईटीवी भारत की टीम ने विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों से बातचीत की.

By

Published : Jan 12, 2020, 10:25 AM IST

People of Vishwas Nagar constituency are upset over lack of basic facilities
विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र के लोग क्यों हैं परेशान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली का विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र काफी अहम है. इस सीट पर 2013 और 2015 के चुनाव में अरविंद केजरीवाल का जादू नहीं चला और त्रिकोणीय मुकाबले में बीजेपी के उम्मीदवार ओम प्रकाश शर्मा ने जीत दर्ज की.

'आप' नेता ने अतुल गुप्ता का बीजेपी विधायक पर आरोप

बीते 5 साल में विश्वास नगर विधानसभा में विकास की कई नई इबारत लिखी गई लेकिन ज्यादातर इलाके अभी भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं.

'ओम प्रकाश शर्मा ने नहीं किया कोई काम'
दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी के नेता व मनोनीत निगम पार्षद अतुल गुप्ता का कहना है कि बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने कोई काम नहीं किया बल्कि उन्होंने काम को बिगाड़ा है.

आरोप पर पलटवार करते बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा

'मेरे कार्यकाल में हुआ चौतरफा विकास'
हालांकि ओम प्रकाश शर्मा का कहना है कि उनके कार्यकाल में क्षेत्र में केंद्र के सहयोग से चौतरफा विकास हुआ है. कड़कड़डूमा में 5 हजार करोड़ रुपए में आईटी हब बनाया जा रहा है. 285 करोड़ की लागत से गुरु गोविंद सिंह यूनिवर्सिटी का ईस्ट दिल्ली कैम्पस तैयार हो रहा है. 185 करोड़ की लागत से ग्रीड बनाया गया है.

सभी सोसाइटी में जिम प्ले स्टेशन तैयार किया गया है. इसके अलावा सड़क व पुलिया का निर्माण किया गया है यमुना स्पोर्ट्स कांपलेक्स में अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details