दिल्ली

delhi

32 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदात अंजाम देने वाला कुख्यात ऑटो लिफ्टर साथी सहित गिरफ्तार

By

Published : Feb 21, 2023, 11:03 PM IST

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि कृष्णा नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल (एचसी ) विनय कुमार, एचसी अजीत सिंह, एचसी अमित पालीवाल और एचसी महेश कुमार शर्मा रात की गश्त पर थे. सुबह करीब पांच बजकर 10 मिनट पर वे मंदिर मार्ग कृष्णा नगर पहुंचे. उन्होंने स्कूटी पर बिना हेलमेट के लेकिन टोपी और मास्क पहने हुए दो संदिग्ध लोगों को देखा. पुलिस टीम ने उन्हें जांच के लिए रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने मौके से भागने की कोशिश की . पुलिस टीम ने उनका पीछा किया और उनमें से एक को सुभाष पार्क, वेलकम, उत्तर पूर्वी दिल्ली के पास पकड़ लिया, जिसकी पहचान बिलाल अंसारी के रूप में हुई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: शाहदरा जिला की कृष्णा नगर थाना पुलिस की टीम ने 32 से ज्यादा वाहन चोरी के मामले में शामिल कुख्यात ऑटो लिफ्टर को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से दो स्कूटी और दो बैटरी बरामद हुई है. डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुभाष मोहल्ला निवासी बिलाल अंसारी और सैफ अली खान के तौर पर हुई है.

इसे भी पढ़ें:JNU कैंपस में 19 फरवरी को हुआ था दो गुटों में झड़प, अब ABVP छात्रों ने कर दी बड़ी मांग

डीसीपी ने बताया कि कृष्णा नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल (एचसी ) विनय कुमार, एचसी अजीत सिंह, एचसी अमित पालीवाल और एचसी महेश कुमार शर्मा रात की गश्त पर थे. सुबह करीब पांच बजकर 10 मिनट पर वे मंदिर मार्ग कृष्णा नगर पहुंचे. उन्होंने स्कूटी पर बिना हेलमेट के लेकिन टोपी और मास्क पहने हुए दो संदिग्ध लोगों को देखा. पुलिस टीम ने उन्हें जांच के लिए रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने मौके से भागने की कोशिश की . पुलिस टीम ने उनका पीछा किया और उनमें से एक को सुभाष पार्क, वेलकम, उत्तर पूर्वी दिल्ली के पास पकड़ लिया, जिसकी पहचान बिलाल अंसारी के रूप में हुई. जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. स्कूटी की जांच करने पर स्कूटी पुलिस थाना जाफराबाद से चोरी की निकली.

बिलाल अंसारी की निशानदेही पर पुलिस पार्टी ने मौके से फरार सह आरोपी सैफ अली खान को गिरफ्तार कर लिया. सह-आरोपी सैफ अली खान की निशानदेही पर चोरी की गई एक स्कूटी बरामद की गई. दोनों स्कूटी सीआरपीसी की धारा 102 के तहत जब्त कर ली गई और आरोपी को धारा 41.1 (डी) सीआरपीसी के तहत गिरफ्तार किया गया. आगे की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आरोपी बिलाल दिल्ली के एफ-ब्लॉक कृष्णा नगर के क्षेत्र में कार की बैटरी की चोरी में भी शामिल है. बिलाल अंसारी के खिलाफ पहले से 32 अपराधिक मामले जबकि इरफान खान पर एक मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details