दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बदमाश की गोली से राहगीर की हुई मौत, पुलिस कर रही थी पीछा!

नंदनगरी इलाके में सोमवार की रात तांगा स्टैंड के पास स्विफ्ट डिजायर कार में मौजूद बदमाशों ने कांस्टेबल पर गोली चला दी. बदमाश की गोली पास से गुजर रहे राहगीर को लगी. गोली लगने से राहगीर की मौत हो गई.

By

Published : Sep 3, 2019, 11:05 PM IST

बदमाश की गोली से राहगीर की हुई मौत ETV BHARAT

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके में सोमवार की रात हड़कंप मच गया. पेट्रोलिंग के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में मौजूद संदिग्धों ने कांस्टेबल पर गोली चला दी. वो गोली उधर से गुजर रहे एक राहगीर को जा लगी. जिसकी मौत हो गई है. बदमाश की गोली से राहगीर की मौत से अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

नंदनगरी इलाके में सोमवार की रात हुई वारदात

बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली
डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि रात तकरीबन 11:30 बजे नंदनगरी थाने के कांस्टेबल अजय पेट्रोलिंग के दौरान तांगा स्टैंड के पास से गुजर रहे थे. तभी उसकी नजर स्विफ्ट डिजायर कार में मौजूद कुछ संदिग्धों पर पड़ी. कांस्टेबल अजय जैसे ही उक्त डिजायर कार के पास पहुंचे. उन्होंने कार से उतरकर भागना शुरू कर दिया. कांस्टेबल अजय ने उनका पीछा किया. तभी उनमें से एक बदमाश ने कांस्टेबल की तरफ गोली चला दी.

गोली लगने से राहगीर की मौत हो गई
कांस्टेबल अजय तो किसी तरह से बच गए. लेकिन बदमाश की ये गोली उधर से गुजर रहे एक राहगीर को जा लगी. जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर अपनी गाड़ी छोड़ मौके से भाग निकले. उस शख्स को बेहद नाजुक कंडीशन में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा
डीसीपी के मुताबिक बाद में मृतक की पहचान हर्ष विहार इलाके में रहने वाले राजू पुत्र राजकुमार 50 के रुप मे हुई है. पुलिस ने राजू के शव का पोस्टमार्टम कराकर मंगलवार देर शाम को शव उसके करीबियों के हवाले कर दिया. इस घटना के चलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.


राजू के परिवार में नहीं है कोई जिंदा
बदमाश की गोली का शिकार हुआ राजू परिवार में अकेला था. उसकी पत्नी की काफी समय पहले मौत हो चुकी जबकि घर में मौजूद उनकी इकलौती भांजी की शादी के बाद फरीदाबाद में रहती है. जिसके बाद राजू इन दिनों काम करते हुए अपने भांजों के साथ रह रहा था. घटना वाली रात राजू अपने भांजे मनोज को साथ लेकर घर से कुछ दूरी पर मौजूद नंदनगरी तांगा स्टैंड के पास गया था. तभी उनके साथ ये वारदात हो गई.

स्विफ्ट डिजायर से मिले दर्जनभर सिम कार्ड
सूत्रों के मुताबिक घटनास्थल पर मिली स्विफ्ट कार के ऑनर और दूसरे उन लोगों का सुराग भी लगा चुकी है. लेकिन फिलहाल उन हमलावरों तक नहीं पहुंची जिन्होंने कांस्टेबल पर फायरिंग की थी. जिसमें राहगीर की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details