दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करेगी EDMC

शाहदरा साउथ जोन की की चेयरमैन ने कोरोना वायरस को लेकर जोन के अधिकारियों के साथ बैठक की थी. जिसके बाद उन्होंने कोरोना को लेकर एक विशेष अभियान चलाने की जानकारी दी है.

By

Published : Mar 7, 2020, 8:03 AM IST

Edmc action on corona
कोरोना वायरस

नई दिल्लीः कोरोना वायरस को लेकर पूर्वी दिल्ली नगर निगम की ओर से विशेष जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. शाहदरा साउथ जोन की चेयरमैन का कहना है कि लोगों को कोरोना वायरस से परेशान होने की जरूरत नहीं है. स्थिति नियंत्रण में है.

EDMC चलाएगी जागरूकता अभियान



वायरस को लेकर विशेष जागरूकता अभियान

शाहदरा साउथ जोन की बैठक में अधिकारियों से चर्चा के बाद जोन की चेयरमैन कंचन महेश्वरी ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर पूर्वी दिल्ली नगर निगम की तरफ से विशेष जागरूकता अभियान शुरू किया जा रहा है.



होर्डिंग, पैम्फलेट के माध्यम से किया जाएगा जागरूक

इस अभियान के तहत अलग-अलग इलाकों में 110 बड़े हार्डिंग लगाया जाएगा, साथ ही 1 लाख से भी ज्यादा हिंदी और उर्दू के पैम्फलेट बांट कर लोगों को जागरूक किया जाएगा. इसके अलावा मेट्रो स्टेशनों पर भी होर्डिंग लगाया जाएगा.


घबराने की जरूरत नहीं

कंचन माहेश्वरी ने कहा कि कोरोना को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि परेशान होने की जरूरत नहीं है स्तिथि नियंत्रण में है. जोन चेयरमैन ने कहा कि लोगों को भीड़भाड़ वाली जगहों से जाने से बचना चाहिए. होली का त्योहार भी घर में ही बनाए तो बेहतर है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details