दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाहरुख पठान की जमानत याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी

दिल्ली हिंसा के आरोप में जेल में बंद शाहरुख पठान की जमानत याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया गया है. एडिशनल सेशंस जज संजीव कुमार मल्होत्रा ने दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है.

By

Published : May 6, 2020, 6:51 PM IST

Updated : May 26, 2020, 4:40 PM IST

Notice issued to Delhi Police on the bail plea of Shahrukh Pathan
दिल्ली हिंसा और शाहरुख पठान

नई दिल्लीः कड़कड़डूमा कोर्ट ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपूर इलाके में हिंसा के आरोप में जेल में बंद शाहरुख पठान की जमानत याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. एडिशनल सेशंस जज संजीव कुमार मल्होत्रा ने 8 मई को जांच अधिकारी को जवाब देने का निर्देश दिया है. शाहरुख पठान की ओर से वकील असगर खान ने कोर्ट को बताया कि जेल में शाहरुख पठान को कोरोना के संक्रमण का खतरा है.

जेल में भीड़ होने की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना मुश्किल है. असगर खान ने कहा कि शाहरुख पठान एक महीने से ज्यादा समय से जेल में है. शाहरुख की ओर से कहा गया कि हाईकोर्ट ने पिछले 5 मई को हाईकोर्ट ने जमानत के लिए सेशंस कोर्ट में याचिका दायर करने को कहा था.

असगर खान ने कहा कि शाहरुख की जमानत याचिका पहले भी दायर की गई थी, लेकिन सेशंस कोर्ट ने यह कह कर सुनवाई से इनकार कर दिया कि इसमें जल्दबाजी की कोई जरूरत नहीं है.

शामली से किया गया था गिरफ्तार

शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली पुलिस ने उसकी रिवॉल्वर उसके घर से ही बरामद की है. पुलिस ने उसके घर से तीन कारतूस भी बरामद किए. दिल्ली पुलिस ने शाहरुख का मोबाइल फोन भी बरामद किया है. दिल्ली हिंसा के दौरान शाहरुख पर हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर रिवॉल्वर तानने का आरोप है.

Last Updated : May 26, 2020, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details